इस झरने में नहाने के बाद खत्म हो जाती है कपल्स की सभी परेशानियां
इस झरने में नहाने के बाद खत्म हो जाती है कपल्स की सभी परेशानियां
Share:

ये दुनिया अजीबोगरीब रहस्यों से भरी हुई है. यहाँ पर कई सारी ऐसी-ऐसी जगहें हैं जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो जाते हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही झरने के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप जरूर इसको देखना पसंद करेंगे. इस झरने को प्यार का झरना भी कहा जाता है. जी हाँ... इस झरने की सबसे खास बात यह है ये कपल्स के बीच मनमुटाव को दूर कर उनके प्यार को बढाने का काम करता हैं.

जी हां... सुनकर भले ही आप चौंक गए हो लेकिन ये सच हैं. यह झरना ग्वालियर के शिवपुरी में हैं जिसका नाम भदैया कुंड है. इस वाटर फॉल को देखने और इसमें नहाने के लिए पुरे देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग आते है. जी हाँ... जो भी यहाँ आता है उसकी लव लाइफ से जुडी सभी समस्याएं ख़त्म हो जाती है. यहाँ के लोगों का कहना है की जो भी जोड़ा इस झरने में साथ में नहाता है वो कभी अलग नहीं होता है.

हर साल ही इस झरने में नहाने के लिए कई जोड़े आते हैं. ये जगह देखने में भी बहुत खूबसूरत है, यहाँ पर आप स्नान करने के साथ-साथ यहां पर पर अपना वीकेंड भी इंजॉय कर सकते है. बरसात के मौसम में तो इस झरने का मजा ही दुगना हो जाता है. खास बात तो ये है कि इस झरने में नहाने के लिए केवल यंग कपल्स ही नहीं बल्कि बुजुर्ग दंपत्ति भी आते है.

ऐसा देश जहां महिला को अंडरगारमेंट्स पहनने पर मिलती है ऐसी सजा

यहां आपने घर के अंदर सिटी बजाई तो आ जायेगा शैतान

इन देशों में है आप रोड पर घूम सकते हैं न्यूड और कर सकते हैं सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -