Share:
कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'
कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल राजीनीति हर कोई ज्वाइन करना चाहता है. ऐसे में सामने आई खबरों के अनुसार टीवी की दुनिया की जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं. जी हाँ, शिल्पा शिंदे कई सालों से टीवी में व्यस्त हैं लेकिन उन्हें 'भाभीजी घर पर हैं' नामक सीरीयल से लोगों के बीच पहचान मिली थी और आज भी लोग उन्हें अंगूरी भाभी के नाम से जानते हैं. इस शो के लिए शिल्पा शिंदे खूब आकर्षक रहीं और आज भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

ऐसे में 'भाभीजी घर पर हैं' के बाद शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनी और विनर बनकर घर से बाहर आईं जो सभी को भाया. वहीं अब शिल्पा कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं. जी हाँ, बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम का हिस्सा बनकर उन्होंने कहा वह कांग्रेस में शामिल होने जा रही हैं. जी हाँ, वहां कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष संजय निरूपम और नेता चरण सिंह सपरा भी मौजूद थे और संजय निरूपम ने शिल्पा शिंदे को एक गुलदस्ता देकर कांग्रेस में शामिल होने की बधाई दी. इस मामले में बहुत कुछ अब सामने आ रहा है.

आप सभी जानते ही हैं कि 'बिग बॉस 11' के दिनों से ही शिल्पा शिंदे को फैंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा था वहीं अब वह कांग्रेस में शामिल हो चुकीं हैं तो भी उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. बीते दिनों ही शिल्पा शिंदे ने अचानक ही ट्विटर से अलग होने का फैसला कर लिया और अपना अकाउंट हटा दिया जो आप सभी जानते ही होंगे. वहीं अब शिल्पा के फैंस ने उनके भाई आशुतोष से गुहार लगाई कि वो अपनी बहन को समझाएं और उन्हें ट्विटर पर वापस बुला लें.

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर

रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -