'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने फर्जी आईकार्ड के जरिए लगवाई वैक्सीन
'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने फर्जी आईकार्ड के जरिए लगवाई वैक्सीन
Share:

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने वैक्सीन लगवाने के लिए बोगस आईडी का इस्तेमाल किया है। मिली जानकारी के तहत अभिनेत्री सौम्या टंडन ने वैक्सीन लेने के लिए बोगस आईडी का इस्तेमाल किया है। यह दावा ठाणे महापालिका की जांच रिपोर्ट में किया जा रहा है। रिपोर्ट सामने आने के बाद यह दावा किया जा रहा है।

इस मामले में जानकारी मिली है कि इस तरह से अब तक 21 फर्जी आईडी जारी किए गए हैं। इनमें से 15 लोगों का फर्जी आईडी का इस्तेमाल करते हुए वैक्सीनेशन हो चुका है। बात करें अभिनेत्री सौम्या टंडन के बारे में तो उन्होंने टीवी शो ‘ऐसा देस है मेरा’ टीवी सीरियल से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। इस शो के अलावा वह फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। आप सभी ने उन्हें फिल्म ‘जब वी मेट’ में देखा होगा। इसके अलावा वह ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘डान्स इंडिया डान्स’ जैसे कार्यक्रमों में भी होस्ट के रूप में नजर आ चुकीं हैं।

वहीँ लोकप्रियता के बारे में बात करें तो वह उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में मिली। इस शो में अनिता भाभी के किरदार से सौम्या टंडन लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची। बीते 5 वर्ष से वे इस रोल में दिखाई दे रही थीं लेकिन अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। वैसे सौम्या टंडन पहली ऐसी अदाकारा नहीं है बल्कि उनसे पहले ठाणे महापालिका के पार्किंग प्लाजा के कोविड सेंटर में सुपरवाइजर के रूप में काम करने की फर्जी जानकारी देते हुए अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने भी बोगस आईडी दिखाकर वैक्सीन ली थी। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट में शेयर की थी। और जब उनकी आलोचनाएं हुईं थीं तो उन्होंने अपना ट्विट डिलीट कर दिया था।

ठाणे में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गई 2 अभिनेत्रियां

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

अरुणिता की आवाज के दीवाने हुए अभिजीत भट्टाचार्य, खुश होकर दिया ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -