रोड पर जमकर किया इन भाभियों ने डांस, देखते रह गए लोग
Share:

डांस का अपना ही एक मज़ा है. जहाँ कुछ हुआ नहीं कि हमारे देश के लोग थिरकने लगते हैं. कुछ लोग तो जैसे डांस करने के लिए इंतज़ार ही करते रहते हैं. कहीं भी धुन सुनाई देती है तो झट से नाचने लगते हैं. ऐसे ही कई वीडियो आते हैं जिन्हे देखकर हम भी सोचते हैं कि थोड़ा सा डांस कर लिया जाए. सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वीडियो आते हैं.

उन्ही में से बात करें कुछ यंग भाभियों कि, तो उनके डांस वीडियो हमारे यहां कई दफा देखे जाते हैं. यहां सबसे ज्यादा डिमांड है तो भाभियों की और इनके हॉट डांस की. यूट्यूब पर कई वीडियो आते हैं जिन्हे भाभियाँ हॉट डांस करती हुई दिखाई देती हैं . इतना ही नहीं, शादी में भी डांस करने से नहीं चुकती हैं ये खूबसूरत भाभी.

तो आज एक और ऐसा ही डांस वीडियो हम लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप भी नाचने लगेंगे. जी हाँ, इनकी हॉट अदाएं देखने के लिए लोग बैठे ही रहते हैं. आपको बता दे, इस वीडियो में दिख रही दो भाभियों ने सड़क पर ऐसे टूटकर ठुमके लगाए कि लोगों की नजर नहीं हटी.

यह वीडियो T.A. Vlogs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है,जिसे अब तक 29 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. तो आइये आप भी देख लीजिये भाभी का ये हॉट डांस.

Video : डांस बहुत देखे होंगे, लेकिन अब देखिये इस कंकाल का डांस

पंजाबी गाने पर इन लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, देखिये यहां

हज़ार से ज्यादा रोबोट्स ने डांस कर बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -