नोएडा स्टेडियम में लगाई गई 'भाग मिल्खा भाग' की तस्वीर तो ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन
नोएडा स्टेडियम में लगाई गई 'भाग मिल्खा भाग' की तस्वीर तो ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन
Share:

महान एथलीट मिल्खा सिंह का तीन दिन पहले निधन हो गया था, जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की फ्लाइंग सिख के रूप में तस्वीर बोर्ड पर लगाई गई थी। यह तस्वीर नोएडा स्टेडियम में एक रनिंग ट्रैक पर लगाई गई थी जो पूरे सोशल मीडिया पर छा गई।

तस्वीर को एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने साझा किया, जिसने नोएडा प्राधिकरण से बोर्ड को 'असली मिल्खा सिंह' की तस्वीर के साथ बदलने का अनुरोध किया, न कि 'फरहान अख्तर' की तस्वीर के साथ, जो मिल्का सिंह की यात्रा पर आधारित फिल्म की स्टारकास्ट थी। उपयोगकर्ता को Twittersphere द्वारा समर्थित किया गया था, जिन्होंने कहा था कि यह एक 'उचित मांग' है और यह कि 'सितारे केवल वास्तविक नायकों को चित्रित करते हैं।' कुछ आलोचकों ने 'इतनी लापरवाह होने' के लिए अधिकारियों पर भी हमला किया।

हालांकि, प्रतिक्रिया के बाद, नोएडा प्राधिकरण ने नौ घंटे के भीतर चित्रों को बदल दिया और कहा कि उन्हें 'कई साल पहले रखा गया था।' विशेष रूप से, फरहान अख्तर ने धावक की बायोपिक - भाग मिल्खा भाग में मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में, 18 जून को, मिल्खा सिंह का 91 वर्ष की आयु में कोविड-19 जटिलताओं के कारण निधन हो गया। पीजीआईएमईआर ने कहा- 'फ्लाइंग सिख' रात 11.30 बजे स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुआ। उन्हें 3 जून को आईसीयू में भर्ती कराया गया था और नकारात्मक परीक्षण करने से पहले 10 दिनों तक उनका इलाज किया गया था।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के यूजर्स को इन तथ्यों का करना होगा पालन नहीं तो लग जाएगा प्रतिबन्ध

एमपी कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पीएम से वरिष्ठ नागरिक पेंशन बढ़ाने का किया आग्रह

ओडिशा के वैक्सीनेशन सेण्टर की बड़ी लापरवाही, 30 मिनट के अंतराल में व्यक्ति को दी गई दोनों खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -