Share:
एक बार फिर भारत में वापसी कर रहा है BGMI, जानिए कब और कैसे होगी एंट्री?
एक बार फिर भारत में वापसी कर रहा है BGMI, जानिए कब और कैसे होगी एंट्री?

भारत में कुछ सप्ताह पहले ही Battlegrounds Mobile India (BGMI) को Google Play Store एवं Apple App Store से तत्काल हटा दिया गया था। गेम साफ़ तौर पर उसी कानून के तहत प्रतिबंध किया गया, जिसके तहत PUBG मोबाइल को किया था। हालांकि, ऐसा लगता है कि यह निर्णय शीघ्र ही पलट सकता है। यानी भारत में जल्द BGMI की वापसी हो जाएगी। यह खबर Maxtern की ओर से आई है, जो लोकप्रिय गेमर हैं। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी साझा की है।

उनका दावा है कि लोकप्रिय बैटल रॉयल टाइटल के शीघ्र ही भारतीय बाजार में वापस आने की बहुत ज्यादा संभावना है। अब तक, ऐसे प्रभावशाली लोग रहे हैं जिन्होंने मोबाइल गेम की वापसी के बारे में अपनी आशावाद साझा किया है। किन्तु इस सोशल मीडिया पोस्ट का दावा है कि इसकी वापसी तकरीबन तय है।

आपको बता दें क्राफ्टन के PUBG मोबाइल के भारतीय एडीशन को हाल ही में भारत के ऐप स्टोर से हटा दिया गया था, जिसने खेल के आसपास के पूरे esports सीन के बारे में बड़ी चिंता व्यक्त की थी। इसके अतिरिक्त कंटेंट क्रिएटर्स, प्रोफेशनल प्लेयर्स एवं कई अन्य भी इसकी डीलिस्टिंग से प्रभावित हुए थे। हालांकि, भारत सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। Maxtern टीम गॉडलाइक के लिए एक कंटेंट क्रिएटर हैं तथा उनके ट्वीट में लिखा है कि 'सूत्रों के मुताबिक, BGMI के शीघ्र ही वापस आने की उच्च संभावना है।' अभी तक, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या गेम वास्तव में देश में ऐप स्टोर पर वापस आएगा।

पाकिस्तानी बल्लेबाज़ का घमंड तोड़ने वाले 'वेंकटेश प्रसाद' को ये क्या हो गया ?

कर्नाटक में वीर सावरकर को लेकर फिर बवाल, कांग्रेस बोली- टीपू सुलतान को क्यों हटाया ?

हादसे के बाद 'देवदूत' बनकर आए मंत्री बहुगुणा, ऐसे बचाई लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -