शिकायतकर्ताओं से सावधान रहने की है जरूरत
शिकायतकर्ताओं से सावधान रहने की है जरूरत
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा राजनीति में शिकायतखोरों से सावधान रहने की सलाह दी गई है। सांसद और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा यह भी कहा गया कि चुगलखोर कई तरह से काम बिगाड़ते हैं। सांसद मुलायम सिंह यादव लोकबंधु राजनारायण की 39 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई गोष्ठी में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। राजनारायण के ही साथ उन्होंने अपने अनुभवों के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी।

सांसद मुलायम सिंह यादव ने बताया कि वे जब भी अपना पहला चुनाव लड़ रहे थे। उस समय राजनारायण ने उनके चुनाव कार्यक्रम का शुभारंभ किया था। राजनारायण के ही साथ उन्होंने अपने अनुभवों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। सांसद मुलायम सिंह ने यह भी कहा कि जब वे पहला निर्वाचन लड़ रहे थे इसी दौरान राजनारायण ने चुनाव कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

राजनारायण की प्रशंसा करते हुए सांसद मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि उन्होंने जीवन में अन्याय को सहन नहीं किया। जीवनभर गलत नीतियों के विरूद्ध वे संघर्ष करते रहे। राजनारायण द्वारा अपने साथ कार्य करने वाले निचले स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मान भी किया जाता था। मंत्री पारसनाथ यादव, मंत्री ओमप्रकाश सिंह, पूर्व मंत्री नारद राय, अंबिका आदि भी कार्यक्रम में मौजूद थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -