सावधान: फ्लिपकार्ट पर बिक रहा नकली माल
सावधान: फ्लिपकार्ट पर बिक रहा नकली माल
Share:

मुंबई. भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर अमेरिका के लाइफस्टाइल और फुटवेयर ब्रैंड स्केचर्स ने ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट और उसके प्लैटफॉर्म पर सामान बेचने वाले चार वेंडर्स के खिलाफ नकली सामान बेचने के लिए मुकदमा किया है. 

कोर्ट की तरफ से नियुक्त लोकल कमिश्नरों की मदद से स्केचर्स ने दिल्ली और अहमदाबाद में सात गोदामों पर नकली सामान पकड़ने के लिए छापे मारे. ये छापे रीटेल नेट, टेक कनेक्ट, यूनिकेम लॉजिस्टिक्स और मार्को वैगन पर मारे गए थे. छापेमारी के दौरान 15,000 जोड़ी जूते बरामद किए गए हैं. 

अमेरिकी कंपनी ने अपनी याचिका में यह बात कही है, जिसकी कॉपी इकनॉमिक टाइम्स ने भी देखी है. इस बारे में पूछने पर स्केचर्स के प्रवक्ता ने मामला अदालत में होने की बात कहकर कॉमेंट करने से इनकार कर दिया. 

हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा कि कंपनी ब्रैंड, कॉपीराइट और इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी को बचाने के लिए सही कदम उठाएगी. कंपनी के प्रवक्ता ने बताया, 'फ्लिपकार्ट ऑनलाइन मार्केटप्लेस है, जो सेलर्स को देश भर में ग्राहकों से जोड़ती है. हम इंटरमीडियरी के तौर पर काम करते हैं.  हम अपना बिजनेस ईमानदारी और कानून के मुताबिक करते हैं.

इन स्मार्टफोन्स के लिए बंद हो जाएगा WhatsApp

15 जनवरी से पहले जियो के रिचार्ज पर मिलेगा ऑफर

अमेजन लाई साल की आखिरी बड़ी Sale

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -