इनसे अपने फोटो को बनाए और बेहतर
इनसे अपने फोटो को बनाए और बेहतर
Share:

यूजर्स नया स्मार्टफोन खरीदते समय उसके कैमरे को जरूर चैक करते है उसका कैमरा अच्छा है या नहीं है. जितना इस्तेमाल यूजर्स स्मार्टफोन का कॉल करने के लिए करते है उतना ही इस्तेमाल फोटो क्लिक करने के लिए भी करते है. यूजर्स अपने फोटो को एडिट करके उन्हें अच्छा बना सकते है. फोटो को एडिट करके उन्हें अच्छा विजुअल अपील दिया जा सकता है. फोटो को अच्छा बनाने के लिए कुछ ऍप बताये गए है जिनसे फोटो को और अच्छा बनाया जा सकता है. इन ऍप को फ्री में उपलब्ध कराया गया है.

Adobe Photoshop Express

यह सबसे अच्छा ऍप माना गया है. इसका यूज करके फोटो एडिट कर सकते है. इस ऍप से फोटो इतने अच्छे हो जाते है ऐसा लगता है जैसे डेस्कटॉप पर फोटोशॉप से सही किया गया हो.

Air Brush

इस ऍप को सेल्फी यूजर्स के लिए बनाया गया है. इस ऍप से आप अपने चेहरे पर शाइन ला सकते है. इस ऍप को फेसबुक और ट्विटर पर भी ऑप्टिमाइज्ड कर सकते है. इस ऍप का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को फोटो रिसाइज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

Photo Director

इस ऍप को मशहूर मल्टीमीडिया कंपनी साइबर लिंक ने बनाया है. इस ऍप से आप जल्दी अपनी फोटो को एडिट कर सकते है. इस ऍप को प्रोफेशनल स्टार पर भी यूज कर सकते है.

Photo Editor by dev.macgyver

इस ऍप में ऐसे बहुत से फीचर्स है जो आपको बाकी किसी और ऍप में नहीं मिलेंगे. इस ऍप से यूजर्स EXIF फाइल्स को भी एडिट कर सकते है. इस ऍप में समय समय पर अपडेट भी दिया जाता है.

Snapseed

इस ऍप का निर्माण गूगल की एक सब्सिडरी कम्पनी ने किया है. यह ऍप गूगल का फोटो एडिटिंग ऍप है इसमें बहुत से खास फीचर दिए गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -