आप अगर खरीदना चाहते ऑटोमेटिक कार है, तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प है
आप अगर खरीदना चाहते ऑटोमेटिक कार है, तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प है
Share:

देश में लगातार ऑटोमेटिक कारों मांग बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से लोगों की इस मांग को दूसरी कार कंपनियों ने पूरा कर दिया। आज हालात ऐसे हो गए है कि नैनो जैसी एंट्री लेवल कारों में भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का आप्शन दिया जा रहा है। देश की उन ऑटोमेटिक कारों के आज आपको बतायेगें जो अपने ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से साथ लोगों का मन मोह रही हैं। 

मारुति ऑल्टो के10 का ऑटो गियर शिफ्ट मॉडल की काफी डिमांड में है। यह फ्यूल एफीसिएंट है और साथ ही बंपर टू बंपर में ड्राइवर को थकाता भी नहीं है। इस कार कीमत 4 लाख 10 हजार रुपये एक्सशोरूम में उपलब्‍ध यह कार अपने 1 लीटर डीजल इंजिन से 68 पीएस की ऊर्जा देती है। 

टाटा मोटर्स की नैनो में एक ईजी शिफ्ट के नाम से ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑफ्सन दिया हैं। मैनुअल ट्रांसमिशन के स्पोर्ट मोड में सेलेक्ट की सुविधा उपलब्‍ध है। 38 पीएस की शक्ति 5500 आरपीएम पर व 51 एनएम का टॉर्क यह 4000 आरपीएम देती है। यह सबसे छोटी व सस्ती कार है। दिल्ली में इसकी कीमत 3.03 लाख रुपये एक्सशोरूम में उपलब्ध है। 

मारुति सुजुकी सेलारियो मारुति का एक और ऑटोमेटिक 998 सीसी का इंजिन 50 केडब्‍ल्यू की शक्ति व 90 एनएम का टॉर्क भी देता है। यह कार शोरुम में 5 लाख 12  उपलब्‍ध हैं। एक हैचबैक के लिए आप पांच लाख से अधिक खर्च करने के लिए तैयार हैं तो यह कार आपकी उम्मीदों पर खरा उतर सकती है। 

यह पहली बार है जब इस तरह की कीमत पर किसी कंपनी ने डैश माउंटेड एएमटी डायल को उपलब्‍ध करवाया है। 1 लीटर रेनो क्विड में कंपनी ने ईजी आर टेक्नोलॉजी के नाम पर 5 स्पीड ऑटोमेटिक वेरिएंट लांच किया है। इसके डायल के जरिए आप ड्राइव सेलेक्ट कीजिए और ड्राइव शुरू कीजिए। इसकी कीमत 4 लाख 31 हजार 576 रुपये है।

अब कम बचत में कर सकते है मंहगी बाइक की सवारी

होंडा की गांडियों में फिर से होगा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -