जाने जिओ से टक्कर के लिए आईडिया ,एयरटेल और वोडा की क्या है तैयारी
जाने जिओ से टक्कर के लिए आईडिया ,एयरटेल और वोडा की क्या है तैयारी
Share:

नई दिल्ली : पिछले कुछ हफ़्तों में रिलायंस जिओ से टक्कर लेने के लिए कई अन्य टेलिकॉम कंपनियों शानदार अनलिमिटेड कॉल ऑफर निकले . आज जानते है की कौन कौन से ऑफर बाजार में उपलब्ध है.

Airtel - एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 145 रुपए में ग्राहकों को 4G डाटा 300 MB दिया है. साथ ही फ्री लोकल व एसटीडी एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल भी मिलेंगी. अगर 4G फ़ोन नहीं है तो बेसिक मोबाइल फोन यूज़र को 50 MB डाटा मिलेगा. वैलिडिटी 28 दिन है .

Idea - इसके 348 रुपए वाले रीचार्ज पैक में मुफ्त लोकल वा एसटीडी कॉल का ऑफर मिल रहा है. बेसिक मोबाइल फोन वाले यूज़र के लिए 50 एमबी डाटी भी मिलेगा और 4जी हैंडसेट यूज करने वाले ग्राहक वॉयस कॉलिंग के अलावा 1 GB डाटा का फायदा भी ले सकेंगे. वही 148 रुपए वाले पैक में 4G हैंडसेट ग्राहकों को 1 GB डाटा और बेसिक मोबाइल फोन यूजर को 50 MB डाटा और मुफ्त लोकल कॉल और आइडिया-टू-आइडिया एसटीडी कॉल का ऑफर मिलेगा. इन दोनों पैक्स की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी.

Vodafone - प्रीपेड ग्राहकों के लिए 144 रुपए के पैक में वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग के साथ 4G फोन पर 300 MB डाटा भी मिलेगा वही अन्य को 50 MB डाटा मिलेगा. अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ दूसरा पैक 344 रुपए का है. 4G स्मार्टफोन यूज़र को 1 GB डाटा भी मिलेगा और अन्य फोन के लिए 50 MB डाटा फ्री मिलेगा.

 

Good News : भारत में जल्द आ सकता है 5G

फेसबुक ने दिया एक और नया फीचर, HD विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -