किसी को अपनी जिंदगी से दूर रखने के काम आते है ये ऐप
किसी को अपनी जिंदगी से दूर रखने के काम आते है ये ऐप
Share:

अगर आप भी किसी नंबर से आ रहे कॉल या संस ने परेशां हो चुके है और इससे बचने का कोई उपाए सोच रहे है तो हम आके लिए लेकर आए है कुछ ऐसे टिप्स जिनकी मदद से आप इस समस्या से निजात पा सकते है. आज हम आपको कुछ ऐसी ऐप्लिकेशंस के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से आप इन नमबरों को आसानी से ब्लॉक कर सकते है साथ ही इससे और भी कई जरूरी काम किये जा सकते है. तो चलिए आपको बताते है कि इस ऐप्स के बारे में...

-True Caller: इस एप को गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है. एप को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार मिला है, जिसे 70 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है. इस ऐप के जरिये किसी भी नंबर को ट्रैक किया जा सकता है. इस एप की मदद से आप किसी भी नंबर को ब्लॉक कर सकते हैं.

-Avast Mobile Security 2018: इस एप को गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है. एप को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार मिला है. एप को 50 लाख से ज्यादा मिली है. एप को एंटी वायरस के लिए जाना जाता है, लेकिन कम यूजर्स ही इस बात को जानते हैं कि एप का इस्तेमाल कॉल ब्लॉक करने के लिए भी होता है. 

-Calls Blacklist (Vlad Lee): इस एप को गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है. इसे भी 4.5 स्टार मिले है.  एप को 4 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है.इसकी मदद से ऑप किसी भी कॉल या मैसेज को ब्लॉक कर सकते हैं. एप में आपको शिड्यूल करने की भी सुविधा मिलती है।

-Calls ID, Block & Phone Call Recorder: एप को गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है. एप को 4.4 स्टार मिला है. एप को 4 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है. एप में कॉल और एसएमएस ब्लॉक करने के अलावा आपको कॉल रिकॉर्ड करने का भी विकल्प मिलता है.

-Call Blocker (AndroidRock): एप को गूगल प्ले स्टोर पर 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.6 स्टार मिला है, जिसे 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है. एप की मदद से आप किसी भी नंबर को ब्लॉक कर सकते हैं.

 

जानिए कौन से स्मार्टफोन अप्रैल में आ सकते हैं

हिंदी टाइपिंग को आसान बना देगा Logitech का ये हिंदी कीबोर्ड

स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आया Xiaomi का गेमिंग फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -