सिर्फ 80 हजार रूपये में मिल रही है ये 3 पॉवरफुल बाइक.
सिर्फ 80 हजार रूपये में मिल रही है ये 3 पॉवरफुल बाइक.
Share:

भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हमेशा से ही पॉवरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज की बाइक की डिमांड रही है हालाँकि 100 cc की बाइक का माइलेज अच्छा होता है लेकिन ये बाइक उतनी पॉवरफुल नहीं होती है जितनी 150 cc के इंजन वाली बाइक पॉवरफुल होती है. आज हम आपको 160 cc सेगमेंट की तीन बेहतरीन बाइक के बारे में बताने जा रहे है जो अच्छे माइलेज के साथ पॉवरफुल भी है.

आइये जानते है इन तीन बाइक्स जे बारे में जो 80000 हजार रूपये में मिल रही है-

1 सुजुकी गिक्सर 160 -

सुजुकी की गिक्सर इस समय अपने सेगमेंट की सबसे पॉवरफुल बाइक है. जो खासकर यूथ को अपनी तरफ बहुत आकर्षित कर रही है. इसका लुक और बेहतरीन स्टाइल इस बाइक को युवाओं की फेवरेट बनता है. सुजुकी ने इस बाइक में सुजुकी इको परफॉरमेंस तकनीक का इस्तेमाल किया है जो इस बाइक को बेहतरीन माइलेज देती है. इस बाइक में 154 .9 cc का इंजन लगा हुआ है. इसका माइलेज 64 kmpl बतया गया है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 77 हजार से 80 हजार के बीच है.

2 होंडा सीबी होर्नेट 160 -

होंडा की इस स्पोर्टी बाइक को खासकर यूथ को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस बाइक में 162 .71 cc का इंजन लगा है. इस बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक दिया गया है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 82 हजार से 86 हजार के बीच है. इस बाइक का माइलेज 64 kmpl है.

3 TVS अपाचे 160 -

टीवीएस की ये बाइक काफी लम्बे समय से पसंद की जा रही है अपने बेहतरीन लुक और पॉवरफुल इंजन की बदौलत ये बाइक यूथ की फेवरेट बानी हुई है. इस बाइक में 159 .7 cc का इंजन लगा हुआ है. इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 76 हजार से 78 हजार रूपये है. वहीं इस बाइक का माइलेज 40 से 45 kmpl के बीच है.

बारिश के मौसम में बाइक का रखेंगे ऐसे ख्याल तो रहेंगे दुर्घटनाओं से दूर!

भारत में इस महीने लांच होने जा रही है 4 शानदार बाइक

इंतज़ार हुआ खत्म आ गई 9 लाख की धाकड़ बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -