Share:
वरुण के साथ भी रिलेशनशिप को बेनाफ्शा ने बताया झूठ
वरुण के साथ भी रिलेशनशिप को बेनाफ्शा ने बताया झूठ

बिगबॉस सीजन-11 की एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला अक्सर ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खिया बटोरती रहती है. हाल ही में बेनाफ्शा ने अपनेरिलेशन के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने लाइव चैट के दौरान रिलेशनशिप के बारे में बताया है. दरअसल जब बेनाफ्शा शो से बाहर आई थी तब वह सबसे पहले वीडियो जॉकी और टीवी पर्सनालिटी वरुण सूद से ही मिली थी. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि बेनाफ्शा और वरुण रिलेशनशिप में है.

लेकिन बेनाफ्शा ने लाइव चैट के दौरान अपने फैंस को साफ़ बता दिया है कि वो और वरुण कभी भी रिलेशनशिप में नहीं थे. लाइव चैट के दौरान बेनाफ्शा ने कहा कि, 'मैं इस वक्त किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं और बिग बॉस में जाने से पहले भी किसी के साथ रिलेशन में नहीं थी. कोई ऑफिशल रिलेशनशिप नहीं था. बहुत कॉमप्लिकेटेड चीजें थीं. आप लोगों को कुछ नहीं पता.'

आपको बता दे बेनाफ्शा ने कुछ समय एक इंटरव्यू में कहा भी था कि, 'मुझे हेट औऱ 50,000 लोगों की राय से फर्क नहीं पड़ता जब तक वरुण मुझपर भरोसा करता है. वह एक ऐसा शख्स है जो मुझे बहुत अच्छी तरह समझता है और मेरे लिए यही मायने रखता है.' गौरतलब है कि वरुण और बेनाफ्शा की कई बार बहुत सी रोमांटिक फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है बावजूद इसके बेनाफ्शा ने वरुण के साथ रिलेशन की बात को गलत बताया है.

ये एक्ट्रेस असली नाम से नहीं बल्कि अपने किरदार से जानी जाती है

क्राइम शो देखने के बाद अपराध करने वाले बेवकूफ है - अनूप सोनी

संजय कपूर के साथ काम करने को लेकर स्मृति ने कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -