बीफ पार्टी को लेकर बीजेपी विधायक ने दूसरे विधायक को मारा थप्पड़
बीफ पार्टी को लेकर बीजेपी विधायक ने दूसरे विधायक को मारा थप्पड़
Share:

श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर विधानसभा में एक बार फिर बीफ बैन को लेकर विपक्षी दल द्वारा निर्दलीय विधायक द्वारा विरोध किया जा रहा है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के विधायक रविंद्र रैना द्वारा निर्दलीय विधायक और इंजीनियर रशीद को थप्पड़ मार दिए गए। इस तरह का विवाद सामने आने के बाद विपक्षी दल के नेताओं के साथ निर्दलीय विधायक विरोध कर रहे थे। गोमांस पर प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद द्वारा एमएलए होस्टल परिसर में बीफ पार्टी का आयोजन हुआ था। इसमें इंजीनियर रशीद ने स्वयं ही अपने हाथों से बीफ परोसा था।

इस मामले की सूचना पर भाजपा विधायक रविंद्र रैना और नीलम लंगेह सहित भाजपा विधायकों का दल पहुंचा। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीफ पार्टी में इंजीनियर रशीद के समर्थकों द्वारा हाथापाई की गई। तोड़- फोड़ की स्थिति निर्मित हो गई। सुरक्षाकर्मियों द्वारा स्थिति को काबू में कर लिया गया। 

इंजीनियर रशीद द्वारा भाजपाईयों के पहुंचने से पूर्व ही वे वहां से रवाना हो गए। इस दौरान प्रशासन द्वारा एमएलए होस्टल के तीन कर्मचारियों को निलंबित किया गया। यही नहीं उनके पास किसी भी तरह की शिकायत की बात सामने नहीं आई है। यही नहीं सदन में स्पीकर कविंद्र गुप्ता द्वारा गोमांस प्रतिबंध को लेकर रशीद के बिल को पहले नंबर पर रखे जाने का आग्रह किया गया है।

उन्होंने कहा कि वे विभिन्न बिलों को लेकर नियमों के मुताबिक चर्चा करने को तैयार हैं। भारतीय जनता पार्टी के विधायक रविंद्र रैना द्वारा कहा गया कि उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह के साथ ही यह भी कहा गया है कि इंजीनियर रशीद के विरूद्ध कार्रवाई का निवेदन किया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -