आलसी लोगों के लिए अपडेट पलंग, देगा शावर और करेगा टैक्सी बुक
आलसी लोगों के लिए अपडेट पलंग, देगा शावर और करेगा टैक्सी बुक
Share:

आज की जनरेशन के लोगों के लिए सुबह जल्दी उठना किसी सजा से कम नहीं होता है. एंड्रायड युग में देर रात तक जागने की आदत हमें आलसी बनाती जा रही है. सुबह टाइम पर उठ भी जाएं तो मोबाइल पर एक आध घंटा कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता, फिर ऑफिस आने के लिए ऐसी भाग-दौड़ करनी पड़ती है, कि जरूरी काम भी गैरजरूरी लगने लगते हैं. कमाल की बात तो ये है... कि आप जरा सा लेट हो जाएं आपका समय दोगुनी तेजी से भागने लगता है. पूरी कायनात आपको देर करवाने की साजिश करने में लग जाती है.

वैसे टाइम पर ऑफिस पहुंचकर एंप्लॉय कुछ बड़ा काम नहीं कर लेता है लेकिन जरा सी देर हो जाए तो ऑफिस में सारे काम निपट चुके होते हैं. आपको बॉस के केबिन में जाकर डांट सुननी ही पड़ती है. ऐसे आलसी लोगों के लिए ये आलीशान बेड बनाया गया है। बस इसके लिए आपको उतनी ही मेहनत करनी होगी जितनी आप अलार्म बजने पर करते हैं.

सिर्फ एक बटन दबाना होगा, उसके बाद आपके नहाने-धोने से लेकर टैक्सी बुक करने तक का सारा काम कर देगा. आप चाहें इस दौरान भी नींद ले सकते हैं. फिलहाल ये बेड कहां मिल रहा है और कितने का मिल रहा है ये तो नहीं पता लेकिन इसको देखकर आप इसकी जानकारी निकाल लेंगे, ये जरूर पता है. वैसे हम इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बेड का अविष्कार जरूर किसी आलसी व्यक्ति ने ही किया होगा.

प्रेग्नेंट होने के लिए कौन सा है सबसे सटीक सेक्स पोजीशन

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल कर रहे हैं छोटे पर्दे पर काम

हस्तमैथुन करना सही है या गलत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -