ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह खूबसूरती पाने के ये है टिप्स, जरूर करे फॉलो
ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह खूबसूरती पाने के ये है टिप्स, जरूर करे फॉलो
Share:

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल अपना जन्मदिन मनाया है। इसमें कोई शक नहीं कि ऐश्वर्या को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। उनकी सुंदरता और खूबसूरती के दीवाने, उनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं। लेकिन अपनी इस खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए आखिर ऐश्वर्या करती क्या हैं? कैसे वह हमेशा नैचरली इतनी खूबसूरत लगती हैं। किसी भी तरह के केमिकल वाले प्रॉडक्ट्स यूज करने की बजाए ऐश्वर्या अपनी नैचरल ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए नैचरल चीजों का ही इस्तेमाल करती हैं। ऐश्वर्या बेसन, दूध और हल्दी पाउडर को मिक्स कर होममेड उबटन बनाती हैं और इसी को चेहरे पर लगाकर अपनी खूबसूरती को बरकरार रखती हैं। इसके अलावा अपनी स्किन को नैचरली मॉइश्चराइज रखने के लिए वह दही का भी इस्तेमाल करती हैं। तो वहीं, फेस मास्क के तौर पर वह खीरे के जूस को यूज करती हैं।

बैलेंस्ड डाइट लेना : कहते हैं आप जो खाते हैं, वैसे ही बन जाते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के केस में भी यह बात पूरी तरह से सही है। लिहाजा अपनी खूबसूरत स्किन और जवां त्वचा को बनाए रखने के लिए वह हेल्दी और बैलेंस्ड डायट का सेवन करती हैं। ऐश, ज्यादातर वक्त तली-भुनी चीजों से दूर रहती हैं और बॉइल्ड फूड ही खाती हैं। दिनभर में 3 बार भरभरकर खाना खाने की बजाए वह कई बार छोटी-छोटी मील खाने में यकीन रखती हैं।

अपने को हाइड्रेट रखना : ऐश्वर्या के चेहरे पर हमेशा ही आपको एक ग्लो नजर आता होगा। तो आखिर निरंतर रहने वाले ग्लो का सीक्रेट क्या है तो इसका जवाब है पानी। जी हां, ऐश्वर्या अपनी जवां और दमकती स्किन के लिए खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं और दिनभर में जहां तक संभव हो ढेर सारा पानी पीती हैं। पानी, शरीर में मौजूद टॉक्सिन्स को बाहर निकालने में मदद करता है और इसका सीधा असर आपकी स्किन और फेस पर दिखने लगता है।

अजीब है पर तीखी हरी मिर्च भी दे सकती है आपको मनचाही स्किन ग्लो , जाने

ये फेस मास्क, मिक्स्ड स्किन वालो के लिए किसी मैजिक से कम नहीं....

बालो में Hair Serum लगाने का ये तरीका नहीं जानते होंगे आप , जान लेंगे तो होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -