इन तरीको से पूरी करे अपने पिंक लिप्स की ख्वाहिश
इन तरीको से पूरी करे अपने पिंक लिप्स की ख्वाहिश
Share:

लड़का हो या लड़की गुलाबी होंठ किसी भी चेहरे की खूबसूरती को कई गुना बड़ा देते हैं. वहीं होंठ काले होने पर बहुत आकर्षक चेहरा भी ज्यादा सुंदर नहीं लगता. महिलाएं अपने होंठों के रंग को लेकर पुरुषों से ज्यादा सोचती हैं.

अगर आप चाहते हैं कि आपकी लिप्स गुलाब की पंखुडियों की तरह गुलाबी हो तो इन बातों का रखें ध्यान.

1-हमारे होंठों को नमी की जरुरत होती है. ड्राई और रूखे लिप्स कालेपन के शिकार हो जाते हैं, इसलिए लिप्स को मॉइश्चराइज रखें. इसके लिए लिप्स पर लिप बाम लगाएं जिससे कि आपके होंठों को मॉइश्चर बना रहें. और आपके लिप्स पिंक रहें.

2-कई लोगों की आदते होती है कि वह अपने होंठों पर बार-बार जीभ लगाती है. लेकिन आपको पता है कि आपके होंठों का काले होने का कारण एक ये भी हो सकता है. इसलिए आपको अपनी इस आदत को छोड़ना होगा. माना जाता है. बार-बार जीभ फेरने से आपकी होंठों की रंगत चली जाती है. जिससे आपको होंठों में कालापन बढ़ जाता है.

3-सूर्य की पराबैंगनी किरणें सिर्फ आपकी स्किन को ही नुकसान नहीं पंहुचाती है, बल्कि आपको होंठों को भी नुकसान पंहुचाता है. इसके कारण आपको होंठ रुखे होने के साथ-साथ काले भी हो जाते है और फटने भी लगते है. अत: इससे बचने के लिए अपने लिप्स पर भी सनब्लॉक लगाएं. सनब्लॉक से सूरज की यूवी किरणों का होंठो पर कम असर पड़ेगा.

डेंड्रफ की समस्या है तो गुनगुने नारियल तेल से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -