बहुत ही खूबसूरत है इन इंडियन क्रिकेटर्स की बीवियां
बहुत ही खूबसूरत है इन इंडियन क्रिकेटर्स की बीवियां
Share:

भारतीय क्रिकेटर्स के लगाव हमेशा ग्लैमर की तरफ रहता है. भले ही वह अपना सारा समय मैदान में बिताते है. लेकिन उनकी पत्नियां या गर्लफ्रेंड हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती है. आज हम आपको क्रिकेटर्स के ऐसी ही खूबसूरत वाइफ या गर्लफ्रेंड से मिलवाने जा रहे है. जो बला की खूबसूरत है.

गीता बसरा: भारतीय क्रिकेटर में टर्मिनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने पिछले साल 29 अक्टूबर 2015 को भारतीय अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की है. गीता  एक मॉडल भी रह चुकी है. जिसका साफ़ मतलब है की वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है.

हेज़ल कीच: हेज़ल भारतीय टीम के मशहूर सितारे युवराज सिंह की मंगेतर है. दोनों जल्द ही शादी करने वाले है.

आयशा मुख़र्जी: आयशा मुखर्जी अपने पति शिखर धवन से 12 साल बड़ी है. उनकी खूबसूरती के आगे कई मॉडल्स भी फीकी नज़र आती है. यह जोड़ा भारतीय टीम के सबसे हॉट कपल्स में से एक है. 

साक्षी धोनी: भारतीय वनडे कप्तान मेहन्द्र सिंह की वाइफ साक्षी हमेशा से ही अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती है. उन्हें स्टेडियम में भारतीय टीम को चीयर करने के साथ ही पार्टी करते हुए भी देखा जाता रहा है. 

रितिक सजदेह शर्मा: रितिक रोहित शर्मा की ६ साल तक स्पोर्ट्स मेनेजर रही थी. इस दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और दिसम्बर 2015 में दोनों ने शादी कर ली. इस जोड़े को भारतीय क्रिकेट के खूबसूरत कपल में शामिल किया जाता है. 

शीतल गौतम उथप्पा: रोबॉट उथप्पा की वाइफ शीतल काफी ज्यादा खूबसूरत है. उनके खूबसूरत चेहरे पर वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक काफी ज्यादा सूट करते है. 

नताशा जैन: अपने कैरियर के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे गौतम गंभीर क्टूबर 2011 में अपनी बचपन की दोस्त नताशा जैन से शादी की थी. अपनी सुंदरता और स्टाइल के चलते नताशा भी हमारी लिस्ट में मौजूद है.

नताशा जैन: गंभीर गौतम और नताशा दोनों बचपन के ही अच्छे दोस्त हैं, और अक्टूबर 2011 में इन्होंने शादी कर ली…नताशा ने अपने बेजोड़ सुंदरता और ग्रेसफुल स्टाइल से हमारी लिस्ट में आसानी से जगह बना ली हैं….

प्रीति आश्विन: वर्ल्ड नंबर वन टेस्ट गेंदबाज आर. आश्विन ने नवम्बर 2011 में अपनी बचपन की दोस्त प्रीती से शादी की थी. इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में शामिल किया जाता है. 

Photos: हर जगह है इस प्लस साइज मॉडल की हॉटनेस के चर्चे

ये है भारतियों के बेस्ट जुगाड़, देखिए Photos

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -