पेंसिल शेड्स से बनाये ब्राउन आइज को और भी खूबसूरत
पेंसिल शेड्स से बनाये ब्राउन आइज को और भी खूबसूरत
Share:

चेहरे पर खूबसूरत आँखों से फेस और भी सूंदर लगता है और मेकअप करते वक्त आंखों की खूबसूरती पर विशेष ध्यान दिया जाये व आंखों को अलग-अलग तरह से हाइलाइट करके आप अपनी लुक को क्रिएटिव बना सकते हैं। हम आपको बताएंगे ब्राउन कलर आइज पर फिट बैठने वाले शेड्स के बारे में...

मैटालिक शेड्स- अगर आपकी आँखों का रंग ब्राउन है तो उनके उपर कोई भी कलर अच्छा लगता है। लेकिन आपका किसी फंक्शन-पार्टी पर जाने का प्लान हैं या फिर ऑफिस जाने के लिए रोज एक नया लुक लेना चाहती हैं तो आप मैटालिक शेड्स में ब्राउन, गोल्डन या फिर ब्रॉन्ज आइलाइनर का उपयोग कर सकती हैं। 

व्हाइट आई पेंसिल- ब्राउन आइज के लिए व्हाइट आई पेंसिल आँखों को और भी सूंदर बनाएगी है। व्हाइट कलर आइ पेंसिल आपकी आंखों को अट्रेक्टिव बना सकती हैं। मैटालिक शेड्स के साथ आप व्हाइट लाइनर का इस्तेमाल करके उनकी खूबसूरती को दुगना कर सकते हैं।

कंसीलर का इस्तेमाल- यदि आपकी आंखो के नीचे डार्क सर्कल्स हो रहे है, तो आप इन्हें लाइट शेड कंसीलर के साथ कवर कर सकते है। इस तरह से आप कंसील करने के साथ-साथ आपके अंडर आई एरिया को आसानी से हाईलाइट भी किया जा सकता हैं।

नेचुरल लुक- आज के टाइम में कई लड़कियों को लाइट मेकअप करना ही पसंद होता है और यदि आपकी आंखे ब्राउन हैं और आप इन्हें लाइट मेकअप के साथ हाइलाइट करना चाहती हैं तो न्यूट्रल कलर्स जैसे पीच और ब्राउन कलरस के साथ इन्हें हाइलाइट कर सकती है। इस तरह आप अट्रेक्टिव दिखने के साथ-साथ नेचुरल भी दिखेंगी।

सर्दियों में स्किन के लिए वरदान है ये एक तेल, जाने लाभ

आर्गन तेल से बेहतर विकल्प नहीं, सौंदर्य में देगा कई फायदे, जाने

कद्दू के इन ब्यूटी टिप्स को जानने के बाद इसे ना नहीं कह पाएंगे , जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -