आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च होगी ये बाइक
आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च होगी ये बाइक
Share:

अगले कुछ दिनों में शुरू होने वाले दोपहिया वाहनों के लिए तैयार रहें, अगस्त २०२१ भारत में बाइक और स्कूटर निर्माताओं के लिए एक प्रमुख अवधि के लिए बाहर आने वाला है । आगामी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से नए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 तक, और कई और, अगस्त कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण उत्पादों को साथ लाने जा रहा है, जिनमें से कुछ नीचे सूचीबद्ध हैं:

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर: आगामी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्विवाद रूप से सूची में सबसे अच्छा स्थान के हकदार है और क्यों नहीं? ओला की ओर से बैटरी चालित पेशकश से वास्तविक कीमत का खुलासा होने से पहले ही एक टन चर्चा पैदा हो गई है । इससे पहले ईवी मेकर ने कहा है कि उसने स्कूटर की 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बुक कर ली हैं पहले ही दिन उसने आम ग्राहकों के लिए बुकिंग खोली । यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है कि ओला को अभी ईवी बाजार में अपनी क्षमता साबित करनी है ।

बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी: बीएमडब्ल्यू मोटरराड सबसे अधिक संभावना अगस्त २०२१ में देश में नए सी ४०० जीटी मैक्सी स्कूटर शुरू किया जाएगा । स्कूटर पहले से ही आधिकारिक तौर पर पूर्व में कई बार छेड़ा गया है, संकेत है कि आधिकारिक कीमत प्रकट तारीख के पास है । यह बाहर आ जाएगा दृष्टि में कोई प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वी के साथ एक बहुत ही प्रीमियम पेशकश हो । उम्मीद है कि लॉन्च होने पर इसकी कीमत लगभग ₹5 लाख हो जाएगी।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350: बताया जा रहा है कि नई जेन क्लासिक 350 इस अगस्त में भारत में लॉन्च होगी। बाइक पहले से ही एक साफ, खुला अवतार में देखा गया है और विवरण के अधिकांश पहले से ही पता चला है । यह जमीन से एक नया मॉडल होगा और एक नए इंजन, फ्रेम, सुविधाओं, और प्रौद्योगिकी का उपयोग करेगा ।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -