BCCI राहुल को कोच बनाने के लिए राजी, लेकिन द्रविड़....?
BCCI राहुल को कोच बनाने के लिए राजी, लेकिन द्रविड़....?
Share:

रवि शास्त्री का करार ख़त्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI ) की मंशा राहुल द्रविड़ को नया कोच बनाने की है जिसके बाद द्रविड़ ने बुधवार को टीम इंडिया का कोच बनने से न तो इनकार किया और न ही कोई ठोस जवाब दिया. द्रविड़ का कहना है कि यह जिम्मेदारी इस बात पर निर्भर करेगी किए क्या इस हाई प्रोफाइल जॉब के लिए मेरे पास समय और कैपेसिटी है या नहीं.

आपको जानकारी दे कि वर्ल्ड टी-20 के बाद टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है. बोर्ड की क्रि सलाहकार कमेटी ने टीम के फुल टाइम कोच के लिए द्रविड़ को एप्रोच किया है. इसके बाद द्रविड़ ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, अपनी जिंदगी के इस मुकाम पर मैं कोई भी फैसला इस आधार पर लूंगा कि क्या मुझमें यह सब करने की कैपेसिटी है.

किसी भी फैसले में समय लगता है.उन्होंने कहा - मुझे यह देखना होगा कि क्या मैं इंडिया की कोचिंग जैसे काम के लिए उतना वक्त और उस लेवल की एनर्जी लगाने के लिए तैयार हूं. क्रिकेट में मुझे पता है कि एक अच्छा बैट्समैन बनने के लिए कितनी कुर्बानियां देनी पड़ती हैं. इसके लिए कितने वक्त और कमिटमेंट की जरूरत होती है.

बता दे कि BCCI ने द्रविड़ से जानना चाहा था कि क्या वे सीनियर टीम के मुख्य कोच की जिम्मेदारी संभलना चाहते हैं या नहीं? उस समय राहुल ने विचार करने को कहा था. फ़िलहाल द्रविड़ इंडिया अंडर 19 टीम के कोच हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -