मियांदाद के भड़काऊ बयान पर BCCI चीफ अनुराग ठाकुर का करारा जवाब
मियांदाद के भड़काऊ बयान पर BCCI चीफ अनुराग ठाकुर का करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली : भारत द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियादाद द्वारा भारत के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिपण्णी के जवाब में बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि- पाकिस्तान का यह पूर्व क्रिकेट कप्तान लड़ाई के मैदान और क्रिकेट के मैदान पर अपने देश के हार और जीत के रिकार्ड से अब तक सदमे में है.

बता दे कि उरी आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने कार्यवाही करते हुए पाकिस्तान की सीमा को लांघकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. इसके बाद से ही पाकिस्तान बोखला गया. मियादाद ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था और कहा था कि भारत से जंग करने के लिए पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा तैयार है.

इस बारे में बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा- ‘पाकिस्तान अब तक 1965, 1971 और करगिल की लड़ाई में भारत के हाथों लगे सदमे से नहीं उबर पाया है. मियांदाद के साथ भी ऐसा ही है जो विश्व कप इतिहास में एक बार भी भारत को नहीं हरा पाने से सदमे में है. अगर जरूरत पड़ी तो भारत एक बार फिर पाकिस्तान को धूल चटाने को तैयार है, फिर चाहे लड़ाई का मैदान हो या क्रिकेट का मैदान.’ मियांदाद पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने कहा कि इस पूर्व कप्तान को अपने रिश्तेदारों और अंडरवर्ल्ड डान दाउद इब्राहिम से बाहर निकलने के लिए कहना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -