बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में आई खराबी, जानिए किस तरह होगी ठीक

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च को भारत में PUBG के विकल्प के रूप में जबरदस्त सफलता मिली। गेम को भारी संख्या में डाउनलोड किया गया था और वर्तमान में Google Play Store की मुफ्त गेम सूची में सबसे ऊपर है। अब, गेमर्स को कुछ गड़बड़ियों का सामना करना पड़ रहा है जो खेल के सुचारू संचालन में बाधा उत्पन्न करते हैं। यह हो सकता है, Android उपकरणों पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के साथ नेटवर्क समस्याएँ। इसलिए गेमर्स को बीएमआई को सुचारू रूप से खेलने के लिए इन बातों का ध्यान रखना चाहिए:

राउटर या मोबाइल डेटा जांचें:  यह जांचना महत्वपूर्ण है कि क्या आप अपने फोन को इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं क्योंकि कनेक्शन अक्सर गिर जाता है। राउटर और स्मार्टफोन के हवाई जहाज मोड को पावर साइकलिंग किसी भी समस्या को ठीक करना चाहिए।

खेल स्थापना:  अभी के लिए, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया केवल एंड्रॉइड 5.1.1 चलाने वाले एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर समर्थित है और केवल 2GB या अधिक रैम वाले उपकरणों पर काम करता है। इसके अलावा, ब्लूस्टैक्स जैसे एमुलेटर से खेलने से कई समस्याएं हो सकती हैं।

गेम रीइंस्टॉलेशन: यदि आप गेम से संबंधित किसी भी समस्या का सामना करते हैं, तो प्ले स्टोर से गेम को फिर से इंस्टॉल करना महत्वपूर्ण है। अज्ञात स्रोतों से गेम डाउनलोड करने से कई समस्याएं हो सकती हैं।

आयरलैंड में अधिकांश यात्रा के कारण बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

गरीबों से 'वादा' कर भूले अरविन्द केजरीवाल, दिल्ली HC ने लगाई कड़ी फटकार, कहा- कारण बताओ ?

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग तिब्बत की राजधानी की करेंगे यात्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -