4000 mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
4000 mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

xolo का 4000 mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन XOLO Era 4K लॉन्च हुआ है. इसकी कीमत 6,499 रुपये है. कंपनी के अनुसार फिलहाल इस फोन को सिर्फ Gadgets 360 की वेबसाइट से ही खरीदा जा सकता हैं. इसके लिए रजिस्ट्रेशन 22 फरवरी सुबह 9 बजकर 59 मिनट तक ही किया जा सकेगा. इस Dual SIM smartphone में 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) IPS Display है.

यह एंड्रॉयड 5.1 Lollipop पर चलेगा. यह 64 बिट 1 GHz quad-core processor और 2 जीबी रैम से लैस है. फोन में inbuilt storage 8 GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 8 Megapixel rear camera के साथ ड्युल LED flash दिया गया है. साथ ही सेल्फी के लिए 5-megapixel front camera भी है.

इसके अलावा इसमें फेस ब्यूटीफाई, स्माइल डिटेक्शन, गेस्चर कैप्चर, फेस डिटेक्शन और मल्टी एंगल व्यू मोड जैसे सॉफ्टवेयर फीचर्स भी दिए गए हैं. इस फोन का वजन 157 ग्राम का है. यह फोन वाइट और ब्लू दो कलर्स में उपलब्ध है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 4000 mAh की बैटरी जो 32 घंटे का Nonstop talk time और 624 घंटे तक का Standby Time देगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी LTE, GPS, Bluetooth, WiFi, FM Radio और माइक्रो-यूएसबी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -