सेना के हथियार डिपो में लगी में आग, जांच के आदेश जारी
सेना के हथियार डिपो में लगी में आग, जांच के आदेश जारी
Share:

भटिंडा: भटिंडा में सेना के हथियार डिपो में आग लगने की खबर प्रकाश में आयी है. आपको बता दे कि आग सुबह 5 बजे लगी. चूंकि आग बहुत ज्यादा नहीं फैली थी जिससे जल्दी ही उसपर काबू पा लिया गया. फ़िलहाल आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. 

गौरतलब है कि तड़के सुबह सेना के हथियारों के डिपो में आग लगने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल ने जल्दी ही आग पर काबू पा लिया. बता दे कि यहां से अलग अलग आर्मी यूनिट मे गोला बारूद जाता है. और आग लगने से 105 एमएम, 155 गन के गोलाबारूद को नुकसान पहुंचा है. फ़िलहाल कितना नुकसान हुआ है उसकी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. मामले कि पूर्ण जांच के बाद ही नुक्सान का पता लगाया जाएगा. वही मामले की जांच के आदेश दिए जा चुके है.
 
बता दे कि 31 अगस्त को ही कामकाज में ढिलाई और खराब प्रदर्शन के मद्देनजर इंडियन आर्डिनेंस फैक्ट्री सर्विसेज के 13 अधिकारियों पर जाँच बैठाई गयी है. जिसमे रक्षा मंत्रालय ने परफॉरमेंस स्क्रीनिंग के बाद 13 अधिकारियों की ग्रुप-ए अधिकारियों की सेवाएं खत्म कर दी थी. जिसके बाद सीएजी (नियंत्रक महालेखा परीक्षक) की रिपोर्ट में गोला-बारूद की कमी और गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए गए थे.

प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फक्ट्री में भीषण आग, मौके पर थे 10 मजदूर

बेटे की हत्या पर गवाही देने जा रहे पिता की हत्या

जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

हल्दीराम फूड प्रोडक्ट की फेक्ट्री में भीषण आग

पाकिस्तान ने तोडा सीजफायर, BSF जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -