ओबामा की बेटी लेती है इस रेस्टोरेंट में ऑर्डर !
ओबामा की बेटी लेती है इस रेस्टोरेंट में ऑर्डर !
Share:

वॉशिंगटन। लगातार दो कार्यकाल तक अमेरिका के राष्ट्रपति होने के कारण बराक ओबामा की बेटियां भी विलासितापूर्ण जीवन जीती आई है। लेकिन अब ओबामा की बड़ी बेटी साशा अपने जीवन के अन्य पहलुओं से प्रैक्टिकल एक्सपीरियंस हासिल करने जा रही है। उन्हें समर जॉब के रुप में एक फूड प्वाइंट पर नौकरी मिली है।

मार्ताज विनेयार्ड के नैन्सी रेस्टोरेंट में उन्हें ये समर जॉब मिला है। इस रेस्टोरेंट में मिल शेक व लोकल सी फूड मिलते है। साशा को रेस्टोरेंट में आए कस्टमर्स से ऑर्डर लेते हुए देखा गया है। इस दौरान उन्होने यूनिफॉर्म भी पहन रखी थी। वो नीले रंग की टी-शर्ट, हैट और खाकी पैंट पहने हुए थी। साशा वहां अपने पूरे नाम का इस्तेमाल कर रही है और उनकी सुरक्षा के लिए सीक्रेट सर्विस के 6 एजेंट भी मौजूद है।

वहां काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि हम यह देखकर हैरान हो गए कि इस लड़की की मदद के लिए 6 लोग क्यों लगे हुए है। बाद में हमें पता चला कि यह कोई आम नहीं बल्कि प्रेसीडेंट बराक ओबामा की बेटी है। ओबामा फैमिली जब भी मार्ताज विनेयार्ड घूमने जाते थे, तो वो नैन्सी प्वाइंट से ही खाते-पीते थे।

खबर है कि नैन्सी के ओनर मोऊजाबेर ओबामा के दोस्त है। वो चार घंटे की शिफ्ट में काम कर रही है। वो वहां शनिवार तक काम करेंगी। इसके बाद पूरी ओबामा फैमिली वहां पहुंच जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -