Share:
आखिर क्यों  बैंककर्मी ने की खुदकुशी, जानिए क्या है वजह
आखिर क्यों बैंककर्मी ने की खुदकुशी, जानिए क्या है वजह

नोएडा थाना सेक्टर 49 इलाके के बरौला गांव में रहने वाले एक बैंककर्मी ने बुधवार तड़के कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले विनोद कुमार (40) ने प्रातः अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, वह निजी क्षेत्र के एक बैंक में कार्य करते थे। उन्होंने बताया कि बैंककर्मी की पत्नी भाजपा नेता हैं और घटना के वक्त वह अपने पार्टी के लोगों के साथ मथुरा में थीं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगा रही है। प्रवक्ता ने कहा कि थाना फेस- 3 क्षेत्र की चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले सन्नी नामक युवक ने मंगलवार को कथित तौरपर पत्नी से हुए विवाद के उपरांत अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। वहीं एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में रहने वाले टिंकू (26) और थाना दनकौर क्षेत्र में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में जान गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  सभी केस की जांच की जा रही है।

विधानसभा में बवाल को लेकर भड़के लालू, नितीश को बताया संघ का 'छोटा रिचार्ज'

मलाइका के लिए Ex हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास गिफ्ट, अभिनेत्री ने कही ये बात

इलेक्टोरल बॉन्ड पर रोक लगाने वाली याचिका पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -