मलाइका के लिए Ex हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास गिफ्ट, अभिनेत्री ने कही ये बात
मलाइका के लिए Ex हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास गिफ्ट, अभिनेत्री ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें तथा वीडियो निरंतर ट्रेंड करते भी नजर आ जाती हैं। एक बार फिर मलाइका की ओर से कुछ विशेष साझा किया गया है। मलाइका ने कहा है कि उन्हें उनके पूर्व पति अरबाज खान की ओर से एक तोहफा दिया गया है। ये कोई ज्वेलरी अथवा कीमती गिफ्ट नहीं है, बल्कि स्वादिष्ट आमों का एक डि‍ब्बा दिया गया है।

स्वयं अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा कर वो आम का डब्बा दिखाया है। उस वीडियो के साथ मलाइका ने लिखा है- इन आम के लिए शुक्रिया अरबाज जिन्हें आप आनलाइन ऑडर कर सकते हैं। ध्यान रहे कि अरबाज तथा मलाइका ने 18 वर्ष की शादी के पश्चात् तलाक ले लिया था। उनकी शादी टूटने का कभी भी वास्तविक कारण सामने नहीं आया, किन्तु बताया गया कि दोनों एक साथ खुश नहीं थे। तलाक के पश्चात् एक ओर मलाइका ने अभिनेता अर्जुन कपूर में अपना प्यार खोजा तो वहीं अरबाज को भी Giorgia Andriani के तौर पर नया साथी मिल गया।

वही अब अरबाज तथा Giorgia  को लेकर तो अधिक चर्चे नहीं होते हैं, किन्तु मलाइका एवं अर्जुन की जोड़ी निरंतर लाइमलाइट में है। बताया जा रहा है कि ये जोड़ी बेहद शीघ्र ही शादी भी कर सकती है। कई अवसरों पर मलाइका-अर्जुन को साथ देखा गया है। सीक्रेट वैकेशन पर भी ये जोड़ी कई अवसरों पर गया है। प्यार का इजहार तो बहुत पहले हो चुका है, अब शादी के सात फेरे भी शीघ्र हो सकते हैं।

नोरा फतेही की कातिलाना अदाओं ने उड़ाई फैंस की नींद, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी शनाया कपूर

एक के बाद एक क्यूट फोटोज शेयर करती नज़र आई सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -