चलती ट्रेन से अचानक गायब हुई बैंक मैनेजर की पत्नी !

Jun 01 2016 03:54 PM
चलती ट्रेन से अचानक गायब हुई बैंक मैनेजर की पत्नी !

कटिहार : बिहार के दानापुर से न्यू जलपाईगुड़ी जा रही केपिटल एक्सप्रेस के आरक्षित कोच से एक बैंक मैनेजर की पत्नी अचानक गायब हो गई. अभी तक महिला का कोई सुराग नही मिला है. पति-पत्नी दोनों राजेंद्र नगर से केपिटल एक्सप्रेस में सवार हुए थे, लेकिन मोकामा तक पहुँचते ही पत्नी ट्रेन से गायब हो गई. पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले तथागत की शादी तीन साल पहले शिवपुरी निवासी स्मिता से हुई थी.

तथागत अभी यूपी के गोंडा जिले में इलाहाबाद बैंक में शाखा प्रबन्धक है. वे पत्नी स्मिता के साथ छुट्टियां मनाने दार्जिलिंग जा रहे थे. केपिटल एक्सप्रेस के ए-1 कोच में पति-पत्नी का आरक्षण था. बर्थ संख्या 33 और 35 आरक्षित थी. ट्रेन चलने के बाद बर्थ 33 पर तथागत और 35 पर स्मिता सो गई. मोकामा में तथागत की नींद खुली तो स्मिता को बर्थ पर नहीं पाया. उसने पत्नी को पूरे कोच में तलाशा, लेकिन वह नहीं मिली.

तथागत ने ट्रेन स्टाफ और यात्रियों से भी पूछताछ की, .लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. उसने कटिहार तक तलाशा फिर वहां रेल थाने में स्मिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. स्मिता का मोबाइल भी बंद आ रहा है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि स्मिता को गायब किया गया है या वह खुद ही कहीं चली गई है. इसका जवाब तो उसके मिलने के बाद ही मिलेंगे. कटिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है.