बांग्लादेश की लड़की ने किया दावा-जिन्न ने बदल दिया इसका सेक्स
बांग्लादेश की लड़की ने किया दावा-जिन्न ने बदल दिया इसका सेक्स
Share:

भूत प्रेत की कई कहानियां सुनी होंगी आपने ,लेकिन किसी भी कहानी में ये नही सुना होगा कि किसी भूत ने किसी का जेंडर ही बदल दिया हो। जी है, हैरान की बात तो है और सोचने वाली भी कि ऐसा कैसे हो सकता है। आइये बताते हैं ऐसी ही कहानी जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। बांग्लादेश की एक लड़की और उसके परिवार का ये दावा है कि वहां के भूत ने उस लड़की का सेक्स ही बदल दिया है।

बांग्लादेश एक ऐसी जगह है जहाँ लोग आज भी भूतों और जिन्नों में यकीन रखते हैं। बता दे कि बांग्लादेश में करीब 16 करोड़ मुस्लिम हैं जो सभी जिन्न की मौजूदगी को सच मानते हैं। इतना ही नही वहां के तांत्रिक भी इस बात पर यकीन रखते हैं कि वो जिन्न को काबू मे कर सकते हैं, जिसकी वजह से कई लोग इनके पास अपनी समस्या लेकर आते हैं।

यहाँ की एक लड़की और उसके परिवार ने ये बात गांव में फैला दी कि भूत ने उसका सेक्स चेंज कर दिया है। इन लोगों ने अपनी बेटी को नकली लिंग लगा दिया है ताकि लोगों को यकीन भी हो जाये। पुलिस को इस बात पर शक हुआ तो उन्होंने अस्पताल में जाँच करवाई जिससे ये पता चला कि लड़की की कमर में नकली पेनिस बंधा हुआ था। इसी घटना के बाद लड़की और उसके परिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये हैं अलग अलग देश की शादी के रिवाज, जो हैं कुछ अजीब

आप ही बताओ ऐसे भी कोई नाम होते है क्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -