बांग्लादेश क्रिकेटर ने इस मामले में कोर्ट के समक्ष सरेंडर किया

Oct 06 2015 12:02 PM
बांग्लादेश क्रिकेटर ने इस मामले में कोर्ट के समक्ष सरेंडर किया

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मशहूर और शानदार गेंदबाज शहादत हुसैन जो की बांग्लादेश की नेशनल क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके है तथा 38 टेस्ट व 51 वनडे मैच में भी अहम भूमिका निभा चुके है. एक ताजा घटनाक्रम के तहत कुछ समय पूर्व शहादत हुसैन व उनकी पत्नी पर उनकी घरेलू नौकरानी पर मारने पीटने का आरोप लगा है. उनकी पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद अब शहादत हुसैन ने सोमवार को यहां कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शहादत की पत्नी ने न केवल इस छोटी बच्ची को मारा-पीटा बल्कि उसे अपने घर से बाहर भगा दिया था। यह बच्ची ढाका की सड़क पर पुलिस को रोते हुए मिली थी. तथा मीडिया में मामला प्रकाश में आने के बाद शहादत अपनी पत्नी के साथ गिरफ्तारी के डर से इधर उधर छिपते फिर रहे थे.  

वहां की मीडिया के मुताबिक आत्मसमर्पण करने के बाद मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मोहम्मद यूसुफ हुसैन ने शहादत की जमानत याचिका खारिज कर दी और आगे की सुनवाई लंबित रहने तक उसे न्यायिक हिरासत के भेज दिया। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 13 सितंबर को 29 साल के इस क्रिकेटर को निलंबित कर दिया था जब उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।