मुख्तार अंसारी को यूपी वापस लाने के लिए पंजाब पहुंच बांदा पुलिस
मुख्तार अंसारी को यूपी वापस लाने के लिए पंजाब पहुंच बांदा पुलिस
Share:

नोएडा: बाहुबली मुख्तार अंसारी की आज बांदा वापस लाया जाने वाला है। मुख्तार अंसारी को लेने के लिए पुलिस और STF की टीम रोपड़ पहुंच गई है। बाहुबली विधायक मुख्तार को बांदा जेल लाने के लिए पुलिस का एक दल सोमवार सुबह पंजाब के लिए निकल चुका है। इस दल में पीएसी की एक कंपनी और कई वज्र वाहनों के अलावा एंबुलेंस भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसाररविवार को दिल्ली से आए इंजीनियरों ने बांदा जेल के सीसीटीवी कैमरों व जैमर को भी चेक किया जाने वाला है, उनकी कमियां दुरुस्त कीं। प्रभारी जेल अधीक्षक प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुख्तार को रखे जाने वाली जेल की बैरक (15 नंबर) में रोशनी, पेयजल व्यवस्था और साफ-सफाई दुरुस्त करा दी गई है। उन्होंने कहा कि इस बैरक में अन्य बंदी नहीं पहुंच पाएंगे और तीन बंदी रक्षक बैरक के अंदर भी तैनात रहने वाले है।

रोपड़ जेल में बंद हैं मुख्तार अंसारी: जंहा इस बात का पता चला है कि मुख्तार अंसारी एक केस में पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं। अंसारी को लाने के लिए राज्य सरकार और पंजाब सरकार के बीच उच्चतम न्यायालय तक केस चला। 26 मार्च को उच्चतम न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश भी जारी किए जा चुकें है। शीर्ष अदालत ने पंजाब की जेल में बंद मुख्तार को 2 सप्ताह में उत्तर प्रदेश भेजने का निर्देश दिया। उच्चतम न्यायालय ने मुख्तार की कस्टडी ट्रांसफर याचिका पर यह निर्णय सुनाया था।

अप्रैल-जनवरी वित्त वर्ष 21 में भारत ने 72 अरब डॉलर से अधिक एफडीआई को किया आकर्षित

असम में दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना टेस्ट हुआ अनिवार्य

लुधियाना में फैक्ट्री की छत गिरने से 3 मजदूरों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -