प्रमोद मुथालिक के गोवा प्रवेश पर लगी रोक

Aug 31 2015 04:18 PM
प्रमोद मुथालिक के गोवा प्रवेश पर लगी रोक

पणजी: पबों में महिलाओं की एंट्री को लेकर हंगामा करने वाले श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक के गोवा प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है। मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा प्रमोद मुतालिक की ओर से रोक हटाने वाली याचिका को भी खारिज कर दिया गया। इस दौरान यह बात सामने आई है कि प्रमोद मुथालिक बीते एम वर्ष से गोवा जाने की योजना तैयार कर सकते हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद मुथालिक बीते एक वर्ष से गोवा जाने की योजना तैयार कर रहे थे। वे गोवा में श्रीराम सेना की शाखा खोलने की तैयारी कर रहे थे। मगर गोवा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा श्रीराम सेना और प्रमोद मुथालिक पर गोवा की सीमा में दाखिल होने पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस दौरान दरअसल श्रीराम सेना को हिंदूत्ववादी एजेंडे वाला माना जाता है।

इस दौरान कहा जाता है कि यह एक ऐसा संगठन है जो पबों में आने वालों और महिलाओं के साथ मारपीट करता है। मंगलोर में भी इस संगठन द्वारा कई बार इस तरह के प्रयास किए गए। इस संगठन के प्रमोद मुथालिक कई बार हिंदूत्व के कट्टरवाद का समर्थन करते हैं और महिलाओं द्वारा इस तरह से पबों और डिस्को थैक में घूमने पर एतराज जताते हैं।