बलूच नेता ने उगली आग, गद्दार है पाकिस्तान
बलूच नेता ने उगली आग, गद्दार है पाकिस्तान
Share:

नई दिल्ली : बलूच नेता नाएला कादरी बलोच ने पाकिस्तान के खिलाफ आग उगलते हुये उसे गद्दार देश करार दिया है। नाएला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस भाषण की तारीफ की है, जिसमें उन्होंने आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिये पाकिस्तान को दोषी ठहराया था। मोदी ने यह भाषण गोवा में आयोजित ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के दौरान दिया।

बलूच नेता नाएला ने कहा कि पाकिस्तान न केवल आतंकियों को पाल रहा है वहीं बलूचिस्तान के लोगांें पर भी अत्याचार करने से पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा है। गौरतलब है कि मोदी ने यह कहा था कि हमारे पड़ौसी मुल्क आतंकवाद की जननी है। हालांकि मोदी ने यह बात पाकिस्तान का नाम लिये बगैर ही कही थी लेकिन उन्होंने ब्रिक्स सदस्य देशों से अनुरोध किया है कि वे आतंकवाद और पड़ौसी देश का विरोध करने में भारत का साथ दें।

बलूच नेता ने यह भी कहा कि मोदी ने पाकिस्तान की असलियत को सामने रखा है। नाएला ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान आतंकवाद को समाप्त करने के नाम पर यूरोप और अमेरिका से आर्थिक मदद लेता है लेकिन इस मदद से वह आतंकवादियों को पालने का काम करता है। इस तरह से पाकिस्तान आर्थिक मदद देने वाले देशों के साथ गद्दारी कर रहा है।

प्रदर्शन से आजाद नहीं होगा बलूचिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -