गुब्बारा नहीं दिया तो शादी से किया इंकार
गुब्बारा नहीं दिया तो शादी से किया इंकार
Share:

श्री मुक्तसर साहिब : छोटे बच्चों की गुब्बारे को लेकर हुए मामूली विवाद इतना बढ गया कि बारात को दुल्हन के बिना ही लौटना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार अबोहर रोड निवासी युवक तथा भुल्लर कॉलोनी में रहने वाली युवती की शादी का समारोह मुक्तसर गैस्ट हाऊस में था। तभी अचानक छोटे बच्चों की गुब्बारे के पीछे हुई आपसी लड़ाई को लेकर लड़के के फूफा व लड़की के मामा के बीच तकरार हो गई।

इस लड़ाई ने बस कुछ ही देर में बड़ा रूप ले लिया और लड़ाई में और भी रिश्तेदार शामिल हो गए और इस दौरान कथित तौर पर एक दूसरे पर प्लास्टिक की फेकने लगे। इससे कुछ रिश्तेदारों के चोटें भी लगीं। देर रात्रि थाना सिटी पुलिस के कर्मचारी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और आपसी तकरार को बंद करवाया। इस दौरान दुल्हन व दूल्हे ने विवाह करने से मना कर दिया और बारात बिना दुल्हन ही लौट आई। मामले से संबंधित दोनों गुट के लोग आज सुबह से ही थाने पहुंचकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे।

जब इस संबंध में थाना सिटी SHO. गुरिंद्रजीत सिंह संधू से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले के बारे दोनों गुटों द्वारा शिकायत प्राप्त हुई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस द्वारा विवाह में बुलाए शहर वासी कैमरा मैन आदि के आधार पर जांच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -