2 सबसे नई बाइक्स, कीमत है 60,000 रु से कम
2 सबसे नई बाइक्स, कीमत है 60,000 रु से कम
Share:
ग्राहको को अपनी बाइक की ओर आकर्षित करने के लिए TVS Motor Company ने अपनी 110 सीसी वाली Victor 110 मोटरसाइकिल को Combined Braking System (कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम-CBS) के साथ हाल ही यूजर के बीच पेश किया है. कंपनी सरकार द्वारा बनाये गये नए नियमों को ध्यान में रखते हुए  (सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम-SBT) बाइक मे शामिल किया है. इसके अलावा देश की अन्य बाइक निर्माण कंपनी Bajaj ने Platina 100 KS CBS की भी भारतीय बाजार में उतारा है. कंपनी ने बाइक की खुबीयो को बढाने के लिए बाइक में किक स्टार्ट के साथ CBS (कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम) फीचर को शामिल किया है, हम अपने सपूर्ण जानकारी के माध्यम से आपको इन दोनो बाइको की तुलना करके बतायेगे.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TVS Victor में पावर के लिए मौजूदा 110 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, ऑयल-कूल्ड, 3-वाल्व वाला इंजन लगाया गया है. कंपनी बाइक के  इंजन मे 7500 आरपीएम पर 9.3 bhp की मैक्सिमम पावर और 6000 आरपीएम पर 9.4 Nm तक का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी है वहीं, इसके रियर में ड्यूल स्प्रिंग सीरीज सस्पेंशन लगा है. साथ ही बाइक मे 4-स्पीड गियरबॉक्स लगाये गये है.
 
अत्यधिक माइलेज देने वाली बाइक Bajaj Platina 100 KS CBS में  102सीसी का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व इंजन दिया गया है. जिस कारण बाइक को  7500 आरपीएम पर 7.9 PS की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.34Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की शक्ति प्राप्त होती है. यह बाइक भी 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. यह दोनो कंपनी की तुलना करने पर सस्ती और बजट बाइक होने का अनुभव प्राप्त होता है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -