Share:
कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो दंग रह गए लोग
कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो दंग रह गए लोग

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में IIT रुड़की के हॉस्टल में छात्रा का शव फंदे से लटका मिला। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक लड़की हैदराबाद की रहने वाली है। उसके शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि, सुसाइड नोट में क्या लिखा है, अफसरों ने इसकी खबर नहीं दी है। पुलिस अफसर ने बताया, सूचना पर पुलिस हॉस्टल पहुंची तो उसका शव पंखे से लटकता मिला। कमरे में मिले सुसाइड नोट की तहकीकात में पुलिस जुटी है। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट की हैडराइटिंग की जांच कराई जाएगी। वहीं, मृतक छात्रा के बारे में पुलिस ने परिजनों को सूचना भेज दी है।

खबा प्राप्त होते ही IIT परिसर के छात्रों में हंगामा मचा हुआ है। मौके पर संस्थान के अफसर एवं कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। छात्रावास का दरवाजा अंदर से बंद था। कहा जा रहा है कि कमरे से दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने बताया, घटना 4 से 5 दिन पुरानी प्रतीत हो रही है। पुलिस अफसर ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसका रिपोर्ट आने के पश्चात् ही मौत के असली वजहों का पता चलेगा। पहली नजर में मामला खुदखुशी का ही लग रहा है।

वही इस घटना से हर कोई हैरान है। संस्थान के छात्र भी अचंभे में हैं कि छात्रा ने इस तरीके का कदम उठाया। पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि क्या छात्रा कोई तनाव में थी। पुलिस ने इस बारे में छात्रों से चर्चा की है। मगर पुलिस को इस सिलसिले में कोई स्पष्ट खबर नहीं मिल पाई है। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि हाल के दिनों में छात्रा किस-किस से संपर्क में थी, इसका पता लगाया जा रहा है। परिजन भी रुड़की पहुंच रहे हैं। उनसे भी पुलिस पूछताछ करेगी।

'कोई आए तो ठीक, न आए तो ठीक...', INDIA गठबंधन पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा ऐलान

'ये पीएम मोदी की वजह से ही हो पाया..', कतर में मौत की सजा पाए पूर्व नौसैनिक लौटे भारत, एयरपोर्ट पर उतारते ही कही ये बात

अपने सहकर्मी के अंतिम संस्कार में शामिल होने चले गए कई कर्मचारी, रद्द हुई 100 से ज्यादा ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -