अनुपमा में आएगा बड़ा तूफान, इस चाइल्ड आर्टिस्ट की एंट्री से मचेगा धमाल

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा की कहानी इन दिनों दर्शकों का दिल जीत रही है। अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा और अनुज हनीमून मनाने के लिए मुंबई जाएंगे (Anupamaa TV Serial Update)। मुंबई में अनुपमा एवं अनुज एक दूसरे के साथ काफी सारा रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। 

वही पहले यह खबर आई थी कि अनुपमा सीरियल में 3 नई एंट्री होने वाली हैं। आगामी एपिसोड्स में अनुज के परिवार वालों की एंट्री देखने को मिलेगी (New Entry In Anupamaa TV Serial)। अब हाल ही में यह खबर आई है कि अनुपमा टीवी सीरियल में एक और एंट्री होने वाली है। इस टेलीविज़न सीरियल में नीमा डेन्जोंगपा की चाइल्ड आर्टिस्ट्स आसमी देव की एंट्री होने वाली है।

बताया जा रहा है कि नीमा डेन्जोंगपा फेम आसमी देव अपने साथ इस टेलीविज़न सीरियल में तूफान लेकर आने वाली हैं। फिलहाल उनकी भूमिका से आधारित डिटेल्स को दशकों से छुपा कर रखा गया है। किन्तु यह बताया जा रहा है कि आसमी देव की एंट्री से अनुज और अनुपमा सहित शाह परिवार के हर एक सदस्यों की जिंदगी पर बड़ा असर पड़ने वाला है। नीमा डेन्जोंगपा टेलीविज़न सीरियल में आसमी देव को सिया की भूमिका में देखा गया था। वही अब ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि शो में आगे कितना धमाल मचेगा। 

श्रद्धा के घर हुई चोरी, इंटीरियर डिजाइनर ही ले उड़ा कीमती सामान

मशहूर होने के बाद भी जॉबलेस है ये मशहूर स्टार्स

भोली भाली 'अनुपमा’ का दिखा ग्लैमरस लुक, ‘तेरे बिना’ गाने पर जमकर किया डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -