पाकिस्तानी फ्लाइट में ‘जन्नत’ का जन्म
पाकिस्तानी फ्लाइट में ‘जन्नत’ का जन्म
Share:

बहुत ही कम ऐसी ख़बरें सुनने में आती रहती हैं, जहां यात्रा करे समय बस, ट्रेन य विमान में डिलीवरी हो जाए. हालिया खबर है सऊदी अरब के मदीना से पकिस्तान के मुल्तान जा रही पाकिस्तान की राष्ट्रीय एयरलाइन पीआईए की फ्लाइट पीके 716 की, जहां इस फ्लाइट में अवार एक महिला यात्री ने फ्लाइट मर ही एक बच्ची को जन्म दिया.

आपातकालीन स्थिति के कारण फ्लाइट में ही महिला का प्रसव क्रू सदस्यों की मदद से कराया गया. एयरलाइन ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें क्रू सदस्य नवजात बच्ची को गोद में लिए हुए हैं. पीआईए ने तस्वीर के साथ लिखा, “चमत्कार हर रोज होते हैं और ऐसा ही मदीना से मुल्तान जा रहे पीके 716 विमान में हुआ. एक खूबसूरत बच्ची का जन्म हुआ. हम माता-पिता को बधाई देते हैं और हमारे चालक दल को इस आपात स्थिति में मुस्तैदी से सहयोग करने के लिए बधाई.' 

नवजात बच्ची का नाम जन्नत रखा गया है जो क्रू सदस्यों द्वारा दिया गया है. हालांकि बच्ची को जन्म देने वाली महिला की पहचान सार्वजानिक नहीं की गई है. इससे पहले इसी साल एक भारतीय महिला ने भी जेट एयरवेज की फ्लाइट में बच्चे को जन्म दिया था. जेट एयरवेज ने बच्चे को पूरी जिंदगी अपने जहाजों में फ्री में यात्रा करने का तोहफा दिया था. 

 

पाकिस्तान के मंदिर से राम-हनुमान की मूर्तियाँ गायब

माँ पड़ोस में, पिता सोता रहा, उधर बच्चे की मौत

प्रिंसिपल एक महीने से कर रहा था छात्रा से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -