VIDEO: 2020 में पैदा हुई ये बच्ची हर चीज को समझ रही हैं सैनिटाइजर
VIDEO: 2020 में पैदा हुई ये बच्ची हर चीज को समझ रही हैं सैनिटाइजर
Share:

कोरोना महामारी के चलते लोगों को दो गज की दूसरी बनाने के साथ सैनिटाइजर उपयोग करने के बारे में कहा जा रहा है। ऐसे में आज मॉल से लेकर रेस्टोरेंट तक में सबसे पहले सैनिटाइजर ही दिया जा रहा है। लोगों के घरों से लेकर ऑफिस तक में सैनेटाइगर मिल रहा है। अब इस महामारी के दौरान पैदा हुई एक बच्ची अपने माता-पिता और तमाम लोगों को हमेशा अपने हाथों को साफ करते हुए देखकर बड़ी हुई। और अब उसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babygram.tr (@babygram.tr)

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं मासूम को सैनिटाइजर की आदत लग गई है और वो हर चीज को बस सैनिटाइजर ही समझती है। आप देख सकते हैं वह हर चीज के आगे हाथ रखकर फिर थोड़ी देर में अपने हाथों को रगड़ने लगती है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 2020 में पैदा हुई एक छोटी बच्ची, लैम्प पोस्ट से लेकर इलेक्ट्रिकल सर्किट तक सबको सैनिटाइटर समझती है और उसके आगे हाथ रख देती है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 1।8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को Babygram।tr के नाम इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक छोटी बच्ची को बिजली के सर्किटों पर चलते हुए, सड़क के किनारे लैंप और उनके नीचे हाथ डालते हुए देखा जा सकता है जिसे वो सैनिटाइटर स्टैंड समझ रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे बड़े लोग हाथ में सैनिटाइजर लेने के बाद उसे दूसरे हाथ से मिलाते हैं ठीक उसी तरह यह बच्ची भी अपने हाथों को मिलाती है। वाकई में यह वीडियो जबरदस्त है।

आईएमडी ने किया दावा, कहा- "3 से 4 दिनों में हिमाचल प्रदेश में हो सकती है भारी बारिश..."

भारती ने कपिल से छुपाई थी हर्ष संग रिलेशनशिप की बात, ये है वजह

UP: इस साल नहीं होगी कांवड़ यात्रा, कोरोना महामारी है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स