भारती ने कपिल से छुपाई थी हर्ष संग रिलेशनशिप की बात, ये है वजह

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाली भारती सिंह इन दिनों अपने जीवन से जुड़े कई राज खोल रहीं हैं। जी दरअसल मनीष पॉल के पॉडकास्ट में भारती सिंह आए दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की। आपको बता दें कि भारती और हर्ष की शादी के बारे में खबरें साल 2017 में आनी शुरू हुई थी। उस समय लोगों को दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पता चला था। वैसे भारती ने 'कॉमेडी सर्कस', 'लाफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जैसे शोज में काम किया था और इसी दौरान हर्ष और उन्हें एक-दूसरे को जानने का मौका मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आपको बता दें कि हर्ष राइटर, स्क्रिप्टिंग और लीरिक्स लिखने के लिए जाने जाते थे। वहीँ कपिल शर्मा, हर्ष को अपना छोटा भाई मानते थे, लेकिन भारती ने हर्ष संग अपने रिलेशनशिप के बारे में कपिल को नहीं बताया था। इस बारे में भारती ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बताया। उन्होंने कहा, 'कपिल शर्मा से भी उन्होंने हर्ष को डेट करने की बात छिपाए रखी, क्योंकि वह शर्मीली हैं और इस बारे में बात करते हुए वह अजीब महसूस करती। यहां तक की पब्लिकली भी उन्होंने इसके बारे में बात करना ठीक नहीं समझा।' भारती ने कहा, वह पुराने ख्यालों की हैं, जब बात आती है रिलेशनशिप और लव लाइफ की तो।

आपको बता दें कि हर्ष ने भारती को मैसेज द्वारा प्रपोज किया था और भारती को नहीं पता था कि किस तरह रिएक्ट करना है, जिसके चलते उन्होंने हर्ष से 25 दिन तक बात नहीं की थी। उसके बाद भारती ने हर्ष को फेस टू फेस बताया था। भारती ने मनीष और कपिल को हर्ष संग रिलेशनशिप के बारे में क्यों नहीं बताया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे अंदर भाई की इज्जत वाली फीलिंग है। मुझे अजीब महसूस होता है। न तो मैंने कपिल को और न ही मनीष को बताया, मैं ऐसी बिल्कुल नहीं हूं कि मैं मुंबई में हूं और काम करती हूं, मेरा बॉयफ्रेंड है, मैं उससे शादी करने जा रही हूं, हम मालदीव जा रहे हैं। मेरे अंदर हिम्मत ही नहीं थी ये सब बोलने की। आज भी अगर मैं पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करती हूं तो परिवार के सामने मैं अजीब महसूस करती हूं। मैंने सिर्फ शर्म की वजह से दोनों को यह बात नहीं बताई।"

UP: इस साल नहीं होगी कांवड़ यात्रा, कोरोना महामारी है वजह!

क्या है आज के शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

थककर कमरे में सोने गई महिला तो बिस्तर से निकले ऐसे जानवर की देखकर उड़े होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -