बाबुल ने गाया अरविन्द के लिए 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा'
बाबुल ने गाया अरविन्द के लिए 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा'
Share:

नई दिल्ली : केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के बीच शुरू से ही खींचतान का सिलसिला बना हुआ देखा गया है. लेकिन अब हाल ही में यह बात सामने आ रही है कि बीते शनिवार को यहाँ का आलम कुछ और ही रहा है. बताया जा रहा है कि शनिवार को केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री व पार्श्वगायक सिंगर बाबुल सुप्रियो ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक गाना गाकर सुनाया है.

बता दे कि मशहूर फिल्म हम-तुम का गाना "सांसों को सांसों में ढलने दो जरा" गाने को गाकर उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगो के दिलों पर अपना जादू चला दिया. साथ ही जानकारी में इस बात से भी अवगत करवा दे कि उन्होंने यह गाना नई दिल्ली नगर पालिका परिषद द्वारा मोबाइल एप्लीकेशन एनडीएमसी 311 की लांचिंग के दौरान गाया.

यह भी बता दे कि कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान यहाँ दिल्ली की भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी के साथ ही कई अन्य अधिकारी मौजूद थे. इसके चलते जब बाबुल सुप्रियो को गाना गाने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि अभी राजनीती में जो चल रहा है वह गाने पर खूब जंचता है. इस दौरान यह भी देखने को मिला कि केजरीवाल ने हलकी मुस्कराहट के साथ समां को बांधा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -