भाजपा की जीत का जश्न मनाने पर 'बाबर' को रिश्तेदारों ने ही मार डाला, CM योगी ने जताया दुःख
भाजपा की जीत का जश्न मनाने पर 'बाबर' को रिश्तेदारों ने ही मार डाला, CM योगी ने जताया दुःख
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया है. यही नहीं सीएम योगी ने मामले में जांच और कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. दरअसल, बाबर कुशीनगर का निवासी था. वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत के बाद मिठाई बांट रहा था, तभी उसके ही रिश्तेदारों ने बेरहमी से पीट-पीट कर उसे मार डाला. 

घटना कुशीनगर के रामकोला थाने के अंतर्गत आने वाले कठघरही गांव की है. यहां बाबर ने भाजपा के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. यही नहीं भाजपा की सरकार बनने के बाद उसने मिठाई भी बांटी. इसके बाद पड़ोसियों ने ही उसकी पिटाई कर दी. पीड़ित को अस्पताल एडमिट कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई चंदे आलम ने बताया कि बाबर ने 10 मार्च को भाजपा के चुनाव जीतने के बाद गांव में मिठाई बांटी थी. इस वजह से उसके पड़ोसी नाराज थे.

चंदे आलम ने बताया कि इसके बाद 20 मार्च को दुकान से वापस आने के बाद बाबर ने 'जय श्रीराम' का नारा लगा दिया. इसके बाद पट्टीदार अजीमुल्लाह, आरिफ, ताहिद, परवेज ने साथियों के साथ उस पर एक साथ हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की. मृतक की पत्नी फातमा ने बताया कि पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी बाबर को मारा था. जान बचाने के लिए बाबर अपने घर की छत पर चढ़ गया, मगर पड़ोसी वहां भी पहुंच गए और छत से बाबर को नीचे फेंक दिया. वहीं मृतक की मां जैबुन्निशा ने कहा कि छत से गिरे बाबर को रामकोला CHC में एडमिट कराया गया, जहां से जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया. लखनऊ में उपचार के दैरान बाबर की मौत हो गई.  

क्या हिन्दुओं को मिलेगा अल्पसंख्यक का दर्जा ? जानिए सुप्रीम कोर्ट और केंद्र सरकार में क्या हुई बात

बैंकों ने सोमवार, मंगलवार को राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया

अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बदायूं के SHO निलंबित, अपनी सफाई में कुछ नहीं कह पाए पुलिस अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -