Share:
साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणियां, खुशियों के साथ-साथ बड़ी मुसीबतें भी लेकर आएगा नया साल
साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणियां, खुशियों के साथ-साथ बड़ी मुसीबतें भी लेकर आएगा नया साल

वर्ष 2024 आने में अब कुछ दिन ही बचे हुए है. नए वर्ष में क्या होने वाला है ? ये जानने को लेकर सभी उत्सुक रहते हैं. नया साल आते ही बाबा वेंगा की भविष्यवाणी की चर्चा तेज होने लग जाती है. बुल्गारिया की महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविष्यवाणी साल दर साल सच साबित होती हुई दिखाई देती है. ऐसे में वर्ष 2024 को लेकर भी बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है, जो खुशियों के साथ संकट का दौर भी लेकर आने वाली है. आइए जानते हैं साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणी.

साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Venga 2024 Prediction): पुतिन पर चौंकाने वाली बात - नए वर्ष में बाबा वेंगा की सबसे चौकाने वाली भविष्यवाणी के अनुसार वर्ष 2024 में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की मौत हो सकती है. पुतिन की मृत्यु का कारण कत्ल होगा. कथित तौर पर बताया गया है कि उनकी पुतिन को लेकर इस साजिश में रूसी नागरिक ही जिम्मेदार हो सकता है.

कैंसर को लेकर खुशी - अक्सर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी डराने वाली होती है लेकिन वर्ष 2024 में जो सबसे अच्छी भविष्यवाणी है वो है केंसर का उपचार संभव होगा. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार कैंसर और अल्जाइमर जैसे खतरनाक बीमारी का उपाचार  भी मिल सकता है. ऐसे में ये भविष्यवाणी लोगों आशी की किरण की तरह है.

साइबर अटैक - बाबा वेंगा की तीसरी भविष्यवाणी डिजिटल दुनिया के लिए खतरनाक साबित हो सकती है. बाबा वेंगा ने वर्ष 2024 के लिए साइबर हमलों में बढ़ोतरी की भविष्यवाणी भी कर दी है. उनके अनुसार साइबर हैकर्स पावर ग्रिड और जल उपचार संयंत्रों जैसे महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे पर हमला कर सकते हैं, जो नेशनल सुक्युरिटी के लिए खतरा और भी अधिक होगा.

आतंकवाद पसारेगा पैर - वर्ष 2024 के लिए बाबा वेंगा की आतंकवाद को लेकर की गई भविष्यवाणी डराने वाली है. इसमें वेंगा के अनुसार दुनिया का एक बड़ा देश आने वाले वर्षों में जैविक हथियार टेस्ट कर सकता है. इससे आतंकवाद बढ़ने की आशंका है.

आर्थिक संकट - बाबा वेंगा की भविष्यवाणी कहती है कि विश्व में बढ़ रहे तनाव, युद्ध और पश्चिम से पूर्व की ओर सत्ता में बदलाव की वजह से विश्व पर आर्थिक संकट मंडराएगा.

क्या आप भी दर्द से राहत पाने के लिए खाते है मेफ्टाल स्पास? तो हो जाएं सावधान, सरकार ने जारी की चेतावनी

शाम 7 बजे के बाद जरूर करें ये 5 काम, जीवन में होगा खुशियों का आगमन

केंद्र ने दिए 11000 करोड़, पंजाब सरकार ने खर्च किए 3000 करोड़ ! बाकी पैसा कहाँ लगाएं ? उलझन में सीएम भगवंत मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -