Share:
सच हो रही बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, कहा था- 'रूस करेगा दुनिया पर राज'
सच हो रही बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, कहा था- 'रूस करेगा दुनिया पर राज'

इस समय रूस और यूक्रेन में जो तबाही मची हुई है उसे लेकर कई तरह की खबरें आ रहीं हैं। अब इसी बीच एक भविष्यवाणी सामने आ रही है जो बाबा वेंगा ने की थी। जी दरअसल बाबा वेंगा ने मरने से पहले भविष्यवाणी की थी जो हैरान करने वाली रही थीं और अब वह सच हो रहीं हैं। जी दरअसल अगर हम बाबा की भविष्यवाणी को माने तो पुतिन अब यूक्रेन (Ukraine) युद्ध के बाद दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान बनने वाले हैं और रूस दुनिया पर राज करेगा।

केवल यही नहीं बल्कि बाबा वेंगा (Baba Vanga Prediction) ने कहा था कि रूस भविष्य में दुनिया का बादशाह बनेगा और यूरोप बंजर भूमि (Wasteland) के रूप में बदल जाएगी। इतना ही नहीं बाबा वेंगा ने कहा था, 'सब कुछ पिघल जाएगा, जैसे बर्फ हो। सिर्फ़ एक चीज को कोई हाथ भी नहीं लगा पाएगा- व्लादिमीर की शान, रूस की शान। कोई रूस को नहीं रोक पाएगा।' इसके अलावा बाबा वेंगा ने ये भी कहा था कि रूस सबको अपने रास्ते से हटा देगा और दुनिया पर राज करेगा। अब ऐसा लग रहा है जैसे उनकी भविष्यवाणी सच हो रही है। अब आइए जानते हैं बाबा वेंगा कौन थे।

कौन थे बाबा वेंगा - बाबा वेंगा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा गुश्‍तेरोवा (Vangeliya Pandeva Gushterova) था। जी हाँ और उनका जन्म 1911 में बुल्गारिया में हुआ था। कहा जाता है जब वे 12 साल के थे तो एक भयंकर तूफ़ान की वजह से उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। वहीं दूसरी तरफ काफी लोगों का मानना है कि इस इस तूफान ने उन्हें भले ही नेत्रहीन कर दिया लेकिन भविष्य देखने की खास शक्ति दे दी थी। आपको बता दें कि 85 साल की उम्र में वर्ष 1996 में बाबा वेंगा की मौत हो गई थी।

रूस ने उड़ाई पाइपलाइन तो बना 'मशरूम क्लाउड', बनेगा तबाही की वजह

'मैं होता तो नहीं होता युद्ध', यूक्रेन-रूस की लड़ाई के बीच ट्रंप ने बाइडेन-ओबामा पर साधा निशाना

भारतीयों को यूक्रेन से द‍िल्‍ली लेकर पहुंची एयर इंडिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी को दिया गुलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -