क्या राहुल ने जीवन में ली हैं नशीली दवाऐं
क्या राहुल ने जीवन में ली हैं नशीली दवाऐं
Share:

नई दिल्ली ​: योग गुरू बाबा राम देव ने हिंदी सिनेमा के क्षेत्र में आने वाली फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर गहराए विवाद पर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से यह पूछा जाना चाहिए कि क्या उन्होंने अपने जीवन में कभी नशीली दवाऐं ली हैं। इस दौरान योग गुरू बाबा रामदेव ने विदेशों में रखे कालेधन को वापस लाए जाने के प्रयास पर भी असंतोष व्यक्त किया।

इस दौरान उड़ता पंजाब को लेकर हो रहे विवाद पर वे कुछ भी बोलने से बचते नजर आए मगर फिर भी उन्होंने कहा कि देश में नशे का उपयोग बढ़ रहा है। इस तरह की आदत को रोका जाना जरूरी है। सभी को इसे लेकर प्रयास करने की जरूरत है। उनका कहना था कि कालेधन के मसले पर सरकार द्वारा प्रभावी कदम उठाए जाने की जरूरत है। देश को लोग इस मामले में असंतुष्ट हैं।

योगगुरू ने इस दौरान कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री अरूण जेटली और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह इस मसले पर चर्चा कर चुके हैं। योग गुरू ने संसद में होने वाले गतिरोध पर कहा कि जब कभी संसद को सुना जा रहा हो तो फिर सड़कों पर बोलना ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टाॅलरेंस की नीति अपनाने के कारण पसंद किया जा रहा है। साथ ही सरकार की योजनाओं में विकासवादी रवैया भी लोगों को लुभा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -