Share:
बाबा बागेश्वर ने MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को बोला बिटिया तो बोली- 'मैं तो उन्हें प्राणनाथ मानती हूं...'
बाबा बागेश्वर ने MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को बोला बिटिया तो बोली- 'मैं तो उन्हें प्राणनाथ मानती हूं...'

सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की MBBS छात्रा शिवरंजनी तिवारी इन दिनों ख़बरों में बनी हुई है। ये छात्रा गंगोत्री से बागेश्वर धाम के लिए यात्रा पर निकली है। शिवरंजनी तिवारी की बागेश्वर धाम में आस्था है। शिवरंजनी तिवारी ने 14 जून को छतरपुर में प्रवेश किया। तत्पश्चात, रात लगभग 8 बजे अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। शिवरंजनी ने 16 जून की दोपहर लगभग 1 बजे मीडिया से चर्चा की।

वही जब तक बाबा बागेश्वर का एकांतवास समाप्त नहीं होता, उनके फिर से दरबार लगाने की प्रतीक्षा करेंगी? इस सवाल के जवाब में शिवरंजनी ने कहा कि अब जब धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम में नहीं हैं तो मैं बाहर रुककर क्या करूंगी। जब वह आएंगे, तभी तो दरबार लगेगा। अभी फिलहाल जल चढ़ाकर घर चली जाऊंगी। जब शिवरंजनी से पूछा गया कि बाबा बागेश्वर ने आपको बिटिया बोला है, इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी? शिवरंजनी ने बोला कि मैंने कभी नहीं सुना कि धीरेंद्र शास्त्री ने मुझे बिटिया कहकर बुलाया हो, मैं तो उन्हें प्राणनाथ मानती हूं मतलब अपना भगवान।

शिवरंजनी से पूछा गया कि आपने अपनी पढ़ाई कहां से की है। इसके जवाब में बताया कि मैं जिस कॉलेज से MBBS कर रही हूं, उसे मैं मीडिया में नहीं लाना चाहती, क्योंकि मैं वहां की अभी स्टूडेंट हूं। मुझे एक वर्ष ही हुआ है। मैं नहीं चाहती कि मेरी पढ़ाई में कोई दिक्कत आए। शिवरंजनी ने कहा कि मैंने 10वीं एवं 12वीं छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ से की है। विवेकानंद पब्लिक स्कूल की छात्रा रही हूं। मैंने संगीत में इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ से हिंदुस्तानी गायन में टॉप किया है। बाकी MBBS कॉलेज का नाम मैं साझा नहीं करना चाहती। मैं पहले से बहुत अधिक वायरल हो चुकी हूं। अब एजुकेशन को लेकर कोई पब्लिसिटी मैं नहीं चाहती।

'अहमदाबाद की पिच भूतिया है..', नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाक मैच को लेकर ऐसा क्यों बोले अफरीदी ?

बाबा बैद्यनाथ मंदिर के दानपात्र से निकला खजाना, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे

सविता का बड़ा बयान, कहा- "एशियाई खेलों से पहले स्पेन दौरे से अच्छा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -