'बादशाहो' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च
Share:

आपको बता दे कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे फिल्म 'बादशाहो' के कुछ पोस्टर व सॉन्ग भी देखने व सुनने को मिल चुके है उसके बाद अब इस फिल्म का एक धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अभिनेता अजय देवगन का भी शानदार रूप देखने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म 'बादशाहो' छह ठग की कहानी है जो के इस दौरान एक खजाने को पार लगाते हैं हाल ही में फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया है.

अब बात करे अगर हम 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. के बारे में तो बता दे कि, इस सांग में हमे अजय देवगन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे. इस रोमांटिक गाने के फर्स्ट लुक में अजय और इलियाना की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है.

बादशाहो के ट्रेलर में कारें उड़ती और फाइटिंग सीन भी भरपूर हैं. अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के रोमांटिक सीन भी हैं. इलियाना महारानी के किरदार में हैं. ईशा गुप्ता भी बंदूकबाजी करती दिखी हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -