बिगड़ी सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबीयत, ले गए जिला अस्पताल
बिगड़ी सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबीयत, ले गए जिला अस्पताल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत बिगड़ गई है और इसके चलते आज यानी सोमवार सुबह डॉक्टरों की एक टीम जेल के अंदर उनका इलाज करने के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत अधिक खराब है इस वजह से अब उन्हें लखनऊ शिफ्ट किया जा रहा है। यहाँ उनका इलाज चलेगा। आज यानी सोमवार सुबह से ही सीतापुर जेल के बाहर भारी पुलिसबल तैनात है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही आजम खान को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। जी दरअसल वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे और इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहाँ करीब ढाई महीने तक उनका इलाज चला था और उसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। छुट्टी मिलने के बाद अब एक बार फिर उन्हें सीतापुर जेल में ही ले जाया गया था। आप सभी जानते ही होंगे समाजवादी पार्टी के दिग्गज आजम खान पिछले साल फरवरी से ही सीतापुर की जेल में हैं। जी दरअसल अवैध जमीन कब्जाने, फर्जी कागज़ात पेश करने समेत अन्य कुछ मसलों में उनपर केस चल रहा है।

आपको हम यह भी बता दें कि आजम खान के अलावा उनके बेटे अब्दुल्ला भी इस वक्त जेल में ही हैं लेकिन आजम खान की पत्नी ताजीन को जमानत मिल गई है। आजम खान के बारे में बात करें तो वह अभी उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। पूर्व में वह उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं, और कई बार रामपुर से ही विधायक भी चुने गए हैं।

MP के इन जिलों में झमाझम होने वाली है बारिश

37 स्मार्टफोन का लक्ष्य एनएसओ के पेगासस स्पाइवेयर को करना पड़ सकता है संघर्ष

रेलवे अगले साल अगस्त तक 40 शहरों को जोड़ने वाली 10 नई वंदे भारत ट्रेनें करेगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -